×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले 24 से 48 घंटों में पूर्वोत्तर राज्य में कई स्थानों पर बारिश हो सकती है। तो वहीं 24 घंटों के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिशा में भी बारिश होने की संभावना है।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 4:45 AM GMT
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आज एक आतंकी को मारकर बड़ी कामयाबी हासिल की। शोपियां जिले के रावलपोरा इलाके में कल से संघर्ष जारी था।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

14 मार्च: इन 2 राशि वालों के साथ अनहोनी की आशंका, जानें क्या आप भी है शामिल

माह फाल्गुन शुक्ल पक्ष, विक्रम संवत 2077 प्रतिपदा तिथि 05:06 PM तक उपरांत द्वितीया, नक्षत्र उत्तरभाद्रपदा 02:19 AM तक उपरांत रेवती, सूर्योदय- 6:40 AM ,सूर्यास्त- 6:31 PM, मार्च 14 रविवार को राहु 05:03 PM से 06:32 PM तक है, चन्द्रमा मीन राशि पर संचार करेगा।जानिए कैसा रहेगा रविवार। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-sunday-horoscope-sign-14-march-2021-know-your-daily-rashifal-799792.html

यहां छिपे आतंकी: सेना ने घेराबंदी कर उतारा मौत के घाट, निशाने में दो दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने शनिवार से जारी एनकाउंटर में आज एक आतंकी को मारकर बड़ी कामयाबी हासिल की। सेना के जवानों और आतंकियों के बीच शोपियां जिले के रावलपोरा इलाके में कल से संघर्ष जारी था। पता चला था कि इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास में मुठभेड़ हो रही थीं, वहीं आज एक आतंकी की मौत हो गयी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/jammu-kashmir-security-forces-terrorist-encounter-in-shopian-killed-one-militant-799807.html

एंटीलिया केस में बड़ा एक्शन, मुंंबई पुलिस का अधिकारी गिरफ्तार, घंटों चली पूछताछ

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास से मिली जिलिटीन से भरी स्कॉर्पियों कार मामले की जांच कर रही नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया है। कुल 12 घंटे चले पूछताछ के बाद 13 मार्च को रात करीब 11:50 पर सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/antilia-case-mumbai-police-officer-sachin-waje-arrested-after-12-hours-questioning-799795.html

दो दिन होगी मूसलाधार बारिश: इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट, भयानक होगा मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले 24 से 48 घंटों में पूर्वोत्तर राज्य में कई स्थानों पर बारिश हो सकती है। तो वहीं 24 घंटों के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिशा में भी बारिश होने की संभावना है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/weather-alert-rain-in-these-states-due-to-western-disturbance-imd-799801.html

बंगाल-असम की जंग में आज कूदेंगे भाजपा के तीन दिग्गज, पार्टी ने झोंकी ताकत

भारतीय जनता पार्टी के तीन दिग्गज नेता रविवार से पश्चिम बंगाल और असम की सियासी जंग में कूदेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इन दो चुनावी राज्यों में पार्टी की चुनावी संभावनाओं को मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/assembly-election-2021-amit-shah-jp-nadda-rajnath-singh-rally-in-bengal-assam-799813.html

एक्ट्रेस ने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान स्टेज पर उतारे सारे कपड़े, आखिर क्यों ?

अपना विरोध जताने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। लेकिन फ़्रांस की इस एक्ट्रेस ने जो किया उसे देख सभी हैरान रह गए। फ्रांस की 57 साल की एक्ट्रेस कोरेन मासिरो अवार्ड फंक्‍शन पर पहुंची थी जहां उन्होंने सरकार के एक फैसले का अलग ही तरीके से विरोध किया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/french-actress-corinne-masiero-took-off-all-her-clothes-on-stage-during-award-function-799824.html

धोनी को क्या हो गया? बन गए बौद्ध भिक्षु, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल के IPL के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। धोनी खुद भी टीम को इस साल चैम्पियन बनाने के लिए नेट्स पर काफी तैयारी कर रहे हैं।

दो दिन पहले ही CSK के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें धोनी लंबे छक्के लगाते नजर आए थे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/ipl-2021-dhoni-becomes-buddhist-monk-photo-going-viral-on-internet-799830.html

लाशों की गिनती बढ़ी, देश की सेना बनी काल, प्रदर्शनकारियों को मारी गोली

म्यांमार में तख्तापलट देशवासियों के लिए किसी सजा से कम नहीं है। आये दिन प्रदर्शनकारियों और सेना के बीच हो रहे संघर्ष के बीच कई लोगों की मौत हो चुकी है। बीच सड़क पर सेना तख्तापलट का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को गोली मारने से भी नहीं चूक रहे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/world/myanmar-army-killed-7-protesters-military-rule-myanmar-coup-799816.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story