×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

देश में बैंक सोमवार और मंगलवार को बंद रहेंगे। बैंक कर्मचारी दो बैंकों के निजीकरण के प्रस्ताव के खिलाफ देशभर में दो दिन हड़ताल पर रहेंगे।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 4:46 AM GMT
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
बॉलीवुड की जुगनी गर्ल आलिया भट्ट आज पूरे 28 साल की हो गईं हैं। आलिया के बर्थडे के ख़ास दिन पर देशभर से उनके फैंस बधाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

15 मार्च: आज इस राशि के जातक को सताएगी संतान की चिंता, जानिए अपना राशिफल

माह फाल्गुन शुक्ल पक्ष विक्रम संवत 2077, द्वितीया तिथि 06:49 PM तक उपरांत तृतीया, नक्षत्र रेवती 04:43 AM तक उपरांत अश्विनी, मार्च 15 सोमवार को राहु 08:08 AM से 09:37 AM तक है। 04:43 AM तक चन्द्रमा मीन उपरांत मेष राशि पर संचार करेगा । जानिए कैसा रहेगा आज सोमवार 12 राशियों के लिए। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/know-your-daily-rashifal-today-horoscope-15-march-2021-monday-800408.html

जोधपुर में उठी आग की लपटें, जलकर खाक हुआ लाखों का सामान, जांच शुरू

विवार की रात अचानक जोधपुर के बोरानाडा इंडस्ट्रियल एरिया में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना फैक्ट्री में तैनात चौकीदार ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम से फायर ब्रिग्रेड को सूचना दी गई। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/jodhpur-boranada-industrial-area-fierce-fire-millions-of-goods-burnt-to-ashes-800427.html

धूं-धूं कर जला घर, झुलस कर मरे 5 लोग, हादसे से सहम गया इलाका

ये दिल दहला देने वाला हादसा बिहार के किशनगंज जिले का है, जहां एक परिवार के पांच लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई। ये घटना किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी का बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद से लोग काफी सहम गए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/bihar/kishanganj-five-people-died-in-a-family-fire-accident-800429.html

कौशल किशोर की बहु ने काटी नस, सांसद के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश

पिछले कुछ दिन से मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के परिवार का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है। अब उनकी बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की है। सांसद के घर के बाहर अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में पुलिस ने अंकिता को सिविल अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/bjp-mp-kaushal-kishore-son-ayush-wife-ankita-try-to-commit-suicide-800433.html

लाशों वाला देशः चीन की फैक्ट्री में लगाई आग, बीच सड़क 38 लोगों को मारी गई गोली

म्यांमार में तख्तापलट के बाद देश में गृह युद्ध जैसी स्थिति आ गयी है। रविवार को म्यांमार की राजधानी यंगून व अन्य शहरों में एक बार फिर प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षाकर्मियों ने गोलियां चलाईं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/world/myanmar-coup-military-rule-army-killed-38-protesters-chinese-factory-torched-800431.html

बैंकों की देशभर में हड़ताल: आज और कल काम रहेगा ठप, सिर्फ ऐसे निकाल पाएंगे पैसा

देश में बैंक सोमवार और मंगलवार को बंद रहेंगे। बैंक कर्मचारी दो बैंकों के निजीकरण के प्रस्ताव के खिलाफ देशभर में दो दिन हड़ताल पर रहेंगे। यूनाइडेट फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स के तहत 9 यूनियन ने 15 मार्च और 16 मार्च को हड़ताल की घोषणा की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/business/bank-strike-from-today-15-march-and-16-march-2021-banking-services-will-be-hit-800435.html

कमल हासन पर हमला: चुनाव प्रचार से लौट रहे थे तमिल सुपरस्टार, मची अफरा-तफरी

तमिलनाडु में अभिनेता से नेता बने कमल हासन की कार पर हमला होने की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, कमल हासन की कार पर एक अज्ञात शख्स ने पत्थरों से हमला कर दिया। ये हमला कांचीपुरम में हुआ। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/tamil-nadu-mnm-chief-and-tamil-superstar-kamal-haasan-car-attack-in-kanchipuram-800447.html

IED लगाते वक्त ब्लास्टः धमाके में उड़ा नक्सली, सुरक्षाबलों को बना रहा था निशाना

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आईईडी लगाते समय उसमें विस्फोट होने से एक नक्सली की मौत हो गई। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/chhattisgarh-raipur-naxalite-died-in-ied-blast-when-he-planting-it-for-security-forces-800460.html

आ रहा तूफान! इन राज्यों में 4 दिन तक होगी झमाझम बारिश, IMD का अलर्ट

देश के कई राज्यों में मौसम में बदलाव हुआ है। पश्चिमी विक्षोभ की वजह से कई राज्यों में आंधी के साथ बारिश हुई है और ओले पड़े हैं। मौसम विभाग ने एक बार फिर बारिश का अलर्ट जारी किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/weather-alert-heavy-rain-and-thunderstorm-in-these-states-due-to-western-disturbance-800466.html

आलिया भट्ट का जन्मदिन, करण जौहर के घर पर हुई पार्टी, आधी रात पहुंचे कई स्टार्स

बॉलीवुड की जुगनी गर्ल आलिया भट्ट आज पूरे 28 साल की हो गईं हैं। आलिया के बर्थडे के ख़ास दिन पर देशभर से उनके फैंस बधाई दे रहे हैं। वही आलिया को गिफ्ट मिलने का सिलसिला तो पहले से ही शुरू था। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/bollywood-actress-alia-bhatt-28th-birthday-celebrated-karan-johar-house-800448.html

शोएब अख्तर के नाम स्टेडियम: सामने आई तस्वीर, क्रिकेटर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

पाकिस्तानी क्रिकेटर तेज़ रफ़्तार गेंदबाज और 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर शोएब अख्तर को एक और नई उपलब्धि हासिल हुई है। ये सम्मान उनको मिला है कि रावलपिंडी का केआरएल स्टेडियम अब शोएब अख्तर स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/shoaib-akhtar-krl-stadium-gets-renamed-after-him-799934.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story