×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई में दर्दनाक हादसा हो गया है। यह हादसा मुबंई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की जोरदार टक्कर के चलते हुआ है। इसमें पांच की मौत हो गई है, तो वहीं 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 16 Feb 2021 4:32 AM GMT
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। आज पेट्रोल की कीमत में 29 से 30 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है, तो वहीं डीजल में 35 से 38 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

16 फरवरी: आज धनु राशि वालों का चमकेगा भाग्य, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

माघ माह पंचमी तिथि दिन मंगलवार सूर्योदय 07.00, सूर्यास्त 18.26 , आज जातक हनुमानजी जी की आराधना करें।साथ मे माँ सरस्वती की पूजा करें दिन शुभ फलदायी होगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/horoscope-sign-16-february-2021-know-your-daily-rashifal-779273.html

Basant Panchami: जानें कब है शुभ मुहूर्त, देवी सरस्वती की इन मंत्रों से करें पूजा

आज बसंद पंचमी है। आज के दिन विद्या की देवी मां सरस्वती का प्राकट्य दिवस माना जाता है। हिन्दू पंचांग के अनुसार बसंत पंचमी हर साल माघ मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी को मनाया जाता है। आज 16 फ़रवरी 2021 को बसंत पंचमी मनाई जा रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/basant-panchami-2021-today-know-when-is-the-auspicious-time-and-mantras-779286.html

पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने बनाया रिकॉर्ड: आज फिर हुआ महंगा, चेक करें नया रेट

पेट्रोल-डीजल की कीमतो में आग लग गई है। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। आज पेट्रोल की कीमत में 29 से 30 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है, तो वहीं डीजल में 35 से 38 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है। देश के कई शहरों में पेट्रोल की कीमत अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/business/petrol-diesel-price-today-petrol-diesel-price-hike-know-the-new-rate-779298.html

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों की रिवॉल्वर भी ले गए चोर

टीवी के जाने-माने रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चा में आ गयी है। लेकिन इस बार बात कुछ और है, उनके हिसार स्थित घर में चोरी की घटना हुई है। जहां चोरों ने बड़ा हाथ मारा है, चोर 10 लाख रुपये की ज्वेलरी, नकदी और एक लाइसेंसी रिवॉल्वर चुरा ले गए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/burglary-in-the-house-of-bjp-leader-and-bigg-boss-contestant-sonali-phogat-thieves-also-took-license-revolver-779259.html

बीएसपी नेता की हत्या से दहला आजमगढ़, घर के सामने ही बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में सोमवार की शाम एक 60 वर्षीय बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बसपा नेता कलामुद्दीन निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी के प्रत्याशी भी रह चुके थे। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/bsp-leader-kalamuddin-shot-dead-in-azamgarh-police-start-investigation-779301.html

बंगाल में अब फूड पॉलिटिक्स, गरीबों को लुभाने के लिए ममता का बड़ा सियासी दांव

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में भाजपा की चुनौतियों का सामना करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सधी हुई चालें चलनी शुरू कर दी हैं। तृणमूल कांग्रेस की मुखिया की ओर से शुरू की गई मां की रसोई योजना को बड़ी सियासी चाल माना जा रहा है। चुनाव की तारीखों के एलान से पहले ममता बनर्जी ने पांच रुपए में भरपेट भोजन योजना की शुरुआत करके गरीबों को लुभाने की बड़ी चाल चली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/bengal/now-food-politics-in-west-bengal-mamata-banerjee-big-political-bet-to-woo-the-poor-779290.html

भीषण हादसे से कांपा महाराष्ट्र: एक्सप्रेसवे पर मौत का मंजर, आपस में टकराईं गाड़ियां

महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई में दर्दनाक हादसा हो गया है। यह हादसा मुबंई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की जोरदार टक्कर के चलते हुआ है। इसमें पांच की मौत हो गई है, तो वहीं 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/maharashtra-road-accident-collision-between-vehicles-on-mumbai-pune-expressway-five-killed-779283.html

शादी के बाद सामने आई दीया की पहली तस्वीर, लाल साड़ी में लूटा सभी का दिल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद यह बॉलीवुड की दूसरी सलेब्रटी शादी कल 15 फ़रवरी को सम्पन्न हुई। खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी संग सात जन्मों के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद लाल साड़ी पहले दिया की पहली तस्वीर सामने आई हैं। यह शादी दीया के बांद्रा स्थित आवास पर हुई। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/bollywood-actress-dia-mirza-first-look-after-marriage-in-red-saree-779261.html

चेन्नई टेस्ट में ड्राइविंग सीट पर टीम इंडिया, जीत की मंजिल सिर्फ सात विकेट दूर

चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है और जीत की मंजिल सिर्फ सात विकेट दूर रह गई है। मैच की दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन के दमदार शतक से भारत ने 286 रन बनाकर इंग्लैंड को 482 रनों का टारगेट दिया है मगर इंग्लैंड की टीम पारी की शुरुआत में ही लड़खड़ा गई। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट खोकर 53 रन बनाए थे। ऐसे में भारत की जीत पक्की नजर आ रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/only-seven-wickets-far-from-team-india-to-win-in-test-match-against-england-779276.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story