×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बड़ा दांव खेला है। अपने वर्तमान सांसदों को भी विधानसभा चुनाव का टिकट देकर मैदान में उतार दिया है। इनमे से ही एक नाम है स्वपन दासगुप्ता।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 4:50 AM GMT
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
कोरोना महामारी मार्च में ही तेजी से फैलनी शुरू हुई थी। इसके बाद सरकार ने इस जानलेवा महामारी से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगा दिया था।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

16 मार्च: पति-पत्नी और वो के चक्कर में फंस सकते हैं ये जातक, रहें सतर्क, पढ़ें राशिफल

माह फाल्गुन शुक्ल पक्ष तृतीया, विक्रम संवत 2077, तृतीया तिथि , नक्षत्र अश्विनी, मार्च 16 मंगलवार को राहु 03:34 PM से 05:03 PM तक है, चन्द्रमा मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन पढ़िए 12 राशियों का हाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-horoscope-sign-16-march-2021-know-your-daily-rashifal-tuesday-801305.html

WhatsApp में बदलावः मिलेंगे ये दमदार फीचर्स, इस्तेमाल होगा और आसान

सोशल मीडिया चैटिंग ऐप वॉट्सऐप बहुत सारे फीचर्स अपडेट पर काम कर रहा है, जो काफी जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं। इनमे से कुछ फीचर्स नए हैं और कुछ को फीचर्स अपडेट किया गया है।

वॉट्सऐप इनमें से कुछ फीचर्स के बीटा वर्जन को एंड्राएड और iOS दोनों ही प्लेटफार्म पर टेस्ट कर रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/gadgets/know-about-whatsapp-upcoming-features-801316.html

कटा सिर पुलिस के पासः तलाशा जा रहा महिला का धड़, सनसनी हत्याकांड से डरे सभी

हिमाचल प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। जिसके चलते लोग अपने घरों से निकलने के लिए दो बार सोचने पर मजबूर होते जा रहे हैं। ये दिल दहला देने वाला मामला सोलन जिले के बद्दी के बिलावली गांव का है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/himachal-pradesh-woman-murdered-case-head-found-in-garbage-dump-801325.html

कराची में ब्लास्ट: आतंकियों ने पाकिस्तानी सेना को बनाया निशाना, एक जवान की मौत

पाकिस्तान के कराची में जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिसमे पाकिस्तानी अर्धसैनिक बल के एक जवान की मौत हो गई। वहीं इस विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/world/pakistan-karachi-blast-kills-soldier-10-injures-baloch-liberation-army-claims-responsibility-801326.html

बंगाल चुनाव: स्वपन दासगुप्ता को टिकट देकर फंसी BJP, TMC ने उठाया ये बड़ा मुद्दा

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बड़ा दांव खेला है। अपने वर्तमान सांसदों को भी विधानसभा चुनाव का टिकट देकर मैदान में उतार दिया है। इनमे से ही एक नाम है स्वपन दासगुप्ता। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/bengal/tmc-mahua-moitra-says-fit-case-for-disqualification-from-rajyasabha-after-bjp-given-ticket-to-swapan-dasgupta-in-bengal-election-801336.html

कोरोना का विकराल रूप! इन राज्यों ने जारी की नई गाइडलाइंस, लागू हुआ ये नियम

देश में कोरोना वायरस का एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। कोरोना के खतरे को देखते हुए अलग-अलग राज्यों ने कदम उठाना शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र सरकार ने अब नई कोरोना गाइडलाइंस जारी की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/coronavirus-in-india-lockdown-returns-in-maharashtra-covid-19-protocol-announced-in-punjab-madhya-pradesh-801338.html

ढाई साल बड़ी संजना पर ऐसे फिदा हुए बुमराह, इन क्रिकेटरों की बीवियां भी उम्र में बड़ी

अपनी शानदार तेज गेंदबाजी से विश्व के एक से बढ़कर एक बल्लेबाजों को बोल्ड आउट करने वाले जसप्रीत बुमराह आखिरकार खुद क्लीन बोल्ड हो गए। उन्हें बोल्ड आउट किया है मशहूर स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ने। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/jasprit-bumrah-marries-two-and-a-half-years-old-tv-presenter-sanjana-ganesan-and-these-cricketers-wives-are-also-big-in-age-801356.html

एस्ट्राजेनेका के इस्तेमाल पर रोक, मचा हाहाकार, WHO ने 4 देशों से की बड़ी अपील

यूरोप के चार देशों में ऑक्सफोर्ड की एस्ट्राजेनेका वैक्सीन को लेकर हंगामा मचा है। एस्ट्राजेनेका की कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बाद खून के थक्के जमने के गंभीर मामले सामने आने के बाद जर्मनी, फ्रांस, इटली और स्पेन ने सोमवार को इसके इस्तेमाल पर रोक लगा दी है। इस बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इन देशों से अपील की है कि वो वैक्सीन के इस्तेमाल पर रोक न लगाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/world/who-said-no-threat-from-astrazeneca-covid-19-vaccine-appeals-to-four-countries-continue-using-vaccine-801363.html

भारत-इंग्लैंड T20 सीरीज पर कोरोना की मार, खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे मैच

देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस विकराल रूप लेता जा रहा है। अब भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज भी कोरोना की चपेट में आ गई है। अहमदाबाद में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद प्रशासन की तरफ से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/india-vs-england-t20-series-remainder-matches-to-be-played-in-empty-stadium-due-to-coronavirus-ahmedabad-801364.html

Oscars 2021: प्रियंका-निक ने किया नॉमिनेशन्स का एलान, इन फिल्मों को मिली जगह

ऑस्कर 2021 का आयोजन होने जा रहा है। इससे पहले नॉमिनेशन्स की घोषणा की जानी है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज 15 मार्च को घोषणा किए कि इस बार ऑस्कर अवॉर्ड्स की दौड़ में किस-किस देश की कौन-कौन सी फिल्में हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/priyanka-chopra-nick-jonas-oscars-2021-nominations-announced-academy-awards-801098.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story