×

सड़क पर बेकाबू ट्रक का कहर: 4 लोगों को कुचला, दो की मौत

राजधानी के निगम बोध घाट के पास एक तेज रफ्तार आइसर टेंपो की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं।

Shreya
Published on: 31 March 2021 6:52 AM GMT (Updated on: 31 March 2021 7:48 AM GMT)
Bike rider dies crushed by roadways bus on Highway 58 in Meerut
X

हाईवे-58 पर रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार की मौत। 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। राजधानी के निगम बोध घाट के पास एक तेज रफ्तार आइसर टेंपो (छोटा ट्रक) ने आज स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। यही नहीं बेकाबू होने के बाद टेंपो फुटपाथ पर चढ़ गया, जिसके चलते फुटपाथ पर सो रहे तीन लोग इसकी चपेट में आ गए।

हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से स्कूटी सवार समेत फुटपाथ पर सो रहे दो अन्य लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस एक्सीडेंट में दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आ रही है। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। इधर, हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस के आने से पहले स्थानीय लोग घायलों को बचाने के लिए अस्पताल लेकर गए।

आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक, हादसे में स्कूटी सवार बहराम खान (मटिया महल इलाका निवासी) की मौत हो गई है। पुलिस ने मामले में आरोपी ट्रक ड्राइवर अतीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके साथ ही आइसर टेंपो को भी कब्जे में ले लिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजवा दिया है। इसके साथ ही दूसरे मृतक की पहचान की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story