×

आतंकियों का खात्मा: सेना ने मुठभेड़ में दो को मार गिराया, निशाने पर एक और...

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं।

Shivani
Published on: 13 July 2020 4:49 AM GMT
आतंकियों का खात्मा: सेना ने मुठभेड़ में दो को मार गिराया, निशाने पर एक और...
X

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं। सेना ने आतंकियों को तलाश कर उन्हें घेर लिया। मुठभेड़ शुरू होने पर दो को मार गिराया, हालाँकि अभी भी फायरिंग जारी है। बता दें कि इसके पहले सोपोर में रविवार को सुरक्षाबलों ने तीन आंतकियों को मार गिराया था।

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकी किये ढेर

भारतीय सेना आतंकियों की तलाश में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसी कड़ी में सुरक्षाबलों को जानकारी मिली कि अनंतनाग जिले में आतंकी छिपे हुए हैं। कई दिनों से जिले के श्रीगुफुड़ा गांव में आतंकी गतिविधि की जानकारी मिल रही थी। ख़ुफ़िया जानकारी में इसकी पुष्टि होने के बाद सीआरपीएफ दल ने पुलिस और सेना ने साथ संयुक्त कर श्रीगुफुड़ा गांव का घेराव किया। आतंकियों ने खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी।

मुठभेड़ जारी, इलाके की घेराबंदी

एक घर में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। जिसमें पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो को मार गिराया। हालाँकि फायरिंग अभी भी जारी हैं, जिससे पता चलता है कि एक या दो आतंकी अभी भी मौजूद है। सुरक्षबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और स्थानीय लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः पायलट की तरह कहीं सिंधिया न रूठ जाए इसलिए शिवराज ने चला ये बड़ा सियासी दांव

सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों का ग्रेनेड हमला

वहीं बीती शाम अवंतीपोरा के सैल चरसू इलाके में सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया था। इस हमले के बाद सीआरपीएफ एक्टीव हो गयी और इलाके को घेर कर आतंकियों की तलाश शुरू की।

चार घंटो में उन्हें पकड़ लिया गया। हमले में इस्तेमाल गाड़ी बरामद भी बरामद कर ली गयी है। इसके अलावा बीते दिन सोपोर में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को एनकाउंटर में मार गिराया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story