×

अभी-अभी बॉर्डर पर नजर आये आतंकी: देखते ही सेना ने मारी गोली, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में एक बार फिर आतंकियों का सफाया करने में लगे भारतीय सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गयी, जिसमें दो आतंकी ढेर कर दिए गए।

Shivani
Published on: 11 July 2020 4:13 AM GMT
अभी-अभी बॉर्डर पर नजर आये आतंकी: देखते ही सेना ने मारी गोली, मुठभेड़ जारी
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में एक बार फिर आतंकियों का सफाया करने में लगे भारतीय सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गयी, जिसमें दो आतंकी ढेर कर दिए गए। मामला शनिवार सुबह LoC के आस का है, यहां अभी भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। आतंकियों की लगातार फायरिंग का सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। वहीं भारतीय सेना इस बात का भी पता लगा रही है कि आतंकियों ने सीमा पार से घुसपैठ की या बॉर्डर पर ही सटे किसी गाँव में छिपे थे।

कुपवाड़ा में LoC के पास मुठभेड़

आतंकियों का जम्मू कश्मीर में दहशतगर्दी का खेल जारी है। शुक्रवार को कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में दोनों देशों की सीमा के पास सुरक्षाबलों ने आतंकियों को देखा था। आतंकियों को देख तुरंत हरकत में आई सेना ने गिरफ्तारी करने का प्रयास किया और आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। हालाँकि अभी भी मुठभेड़ जारी है।

सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया

कितने आतंकी क्षेत्र में मौजूद हैं, इसका अंदाजा नहीं लगा पाया गया है। वहीं अभी इस बात का भी पता नहीं चला कि आतंकी सीमा से सटे किसी गाँव में छिप कर बैठे थे या सीमा के उस पार से घुसपैठ कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- विकास के मददगारः हुआ तीन लोगों पर खुलासा, एनकाउंटर न होने की दी थी गारंटी

आतंकियों के सफाये का भारतीय सुरक्षाबल चला रहे अभियान

गौरतलब है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाये के लिए अभियान चला रखा है। ऐसे में कई इलाकों को आतंकी मुक्त करवा दिया गया। वहीं आतंकियों की घुसपैठ को भी रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है।

दूसरी तरह पडोसी देश पाकिस्तान की सेना भी सीमा पर सीजफायर उल्लंघन कर लगातार भारतीय सेना पोस्ट को निशाना बना रही है। आर्मी उन्हें भी मुंहतोड़ जवाब देने में लगी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story