×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक बार फिर असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचेंगे। पीएम मोदी हुगली में एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 22 Feb 2021 4:41 AM GMT
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
मैक्सिको में बड़ा विमान हादसा हो गया है। जिसमें सेना के 6 जवानों की मौत होने की जानकारी मिल रही है। विमान में कितने लोग सवार थे, इसकी जानकारी फ़िलहाल नहीं मिल सकी है।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

22 फरवरी: इन राशि वालों को आज हो सकता है नुकसान, जानें अपना राशिफल

आज सोमवार के दिन शिव जी की पूजा के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-horoscope-sign-22-february-2021-know-your-daily-rashifal-monday-783680.html

UP Budget 2021: योगी के बजट में सौगातों की बारिश, चुनाव से पहले बड़े एलान

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में सोमवार को योगी सरकार का पांचवां और आखिरी पूर्ण बजट पेश किया जाएगा। सूबे के इतिहास में यह पहला पेपरलेस बजट होगा और इससे करीब पांच लाख की बचत होगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/there-will-be-a-shower-of-new-announcement-in-up-budget-2021-today-783691.html

पीएम मोदी बंगाल मेंः असम में भी भरेंगे हुंकार, दोनों चुनावी राज्यों को देंगे कई सौगातें

पश्चिम बंगाल और असम में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत लगा रखी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इन दोनों चुनावी राज्यों पर विशेष ध्यान दे रहे हैं।

पीएम मोदी सोमवार को एक बार फिर असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचेंगे। पीएम मोदी हुगली में एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/pm-modi-will-again-visit-to-two-electoral-states-west-bengal-and-assam-783739.html

पुडुचेरी में गहरा संकटः कांग्रेस सरकार का गिरना तय, आज फ्लोर टेस्ट में फैसला

जिन पांच राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं उनमें पुडुचेरी भी शामिल हैं मगर चुनाव से पहले ही राज्य की कांग्रेस सरकार का जाना लगभग तय हो गया है। मुख्यमंत्री नारायणसामी को सोमवार को विधानसभा में अपना बहुमत साबित करना है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/politics/congress-government-in-deep-crisis-in-puducherry-almost-certain-to-fall-in-floor-test-today-783707.html

बिगड़ने लगा मौसम: अगले कुछ दिन तक यहां होगी बारिश और बर्फबारी, चेतावनी जारी

आज राजस्थान के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से तापमान बढ़ा था, लेकिन आज मौसम में ठंड है। और कई जगहों पर हल्की बुंदाबादी हो रही है। आने वाले कुछ दिन फिर से सुबह और शाम को ठंड बढ़ जाएगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/india-weather-update-chance-of-rain-and-snowfall-in-the-coming-3-4-days-783698.html

सेना का प्लेन क्रैश: 6 जवानों की मौत की पुष्टि, रक्षा मंत्री ने दी जानकारी

मैक्सिको में बड़ा विमान हादसा हो गया, जिसमें सेना के 6 जवानों की मौत होने की जानकारी मिल रही है। विमान में कितने लोग सवार थे। इसकी जानकारी फ़िलहाल नहीं मिल सकी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/mexico-plane-crash-6-army-man-died-defence-minister-confirm-tragedy-783709.html

झटका खाकर 10 फुट नीचे गिरी लिफ्ट, कमलनाथ समेत कई कांग्रेस नेता थे सवार

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को एक बड़े हादसे में बाल-बाल बच गए। दरअसल, इंदौर के DNS अस्पताल पहुंचे पूर्व CM कमलनाथ की लिफ्ट झटका खाकर अचानक जमीन पर गिर गई। इस लिफ्ट में उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता सवार थे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/madhya-pradesh-dns-hospital-lift-fell-kamalnath-and-other-congress-leaders-was-inside-cm-shivraj-ordered-inquiry-783719.html

लैब टेक्नीशियन की बेटी ने जीता मिसेज इंडिया का खिताब, जिले का नाम किया रौशन

मिर्जापुर जिले की एक बेटी गुंजन विश्वकर्मा ने पूरे प्रदेश को गौरवान्वित कर दिया है। यह बेटी विन्ध्य क्षेत्र के चुनार तहसील क्षेत्र के गौरा गाँव की रहने वाली है। इन्होंने स्नातक की पढ़ाई काशी हिंदू विश्वविद्यालय से किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/mirzapur-daughter-gunjan-vishwakarma-won-the-title-of-mrs-india-783724.html

Bigg Boss 14 Winner: हो गया एलान, रुबीना बनीं शो की विजेता

बिग बॉस 14 का आज अंत हुआ। शो में आए सभी कंटेस्टेंट ने अपने अपने तरीके से घर में टिकने की बहुत कोशिश की। लेकिन उनमें से केवल एक कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने खुद हो हर मुकाम साबित किया और आज का ये जीत का ताज अपने नाम किया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/bigg-boss-14-winner-rubina-dilaik-becomes-show-winner-783671.html

IPL T20: सूर्यकुमार यादव ने विराट से लिया था पंगा, अब खेंलेंगे उन्हीं की कप्तानी में मैच

आईपीएल टी -20 में मुंबई इंडियन टीम के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव इस समय काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। इस खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ टी -20 सीरीज में भारत के लिए चुन लिया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/an-altercation-occurred-between-indian-captain-virat-kohli-and-suryakumar-yadav-a-long-time-ago-783323.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story