×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

गुरुवार को भाजपा के तीन शीर्ष नेता चार अलग-अलग चुनावी राज्यों का दौरा करके पार्टी की चुनावी संभावनाओं को और मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 25 Feb 2021 4:32 AM GMT
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
आज एक्टर शाहिद कपूर का जन्मदिन है। उन्होंने बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम हासिल किया है। शाहिद अपने हर फिल्म में एक नए अंदाज़ में नज़र आते हैं।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

25 फरवरी: इन राशियों को मिलेगा प्यार या होंगे बर्बाद, पढ़ें अपना आज का राशिफल

माह- माघ, तिथि-त्रयोदशी तिथि 05:19 PM तक उपरांत चतुर्दशी , नक्षत्र- , पक्ष- शुक्ल सूर्योदय- 07:11, सूर्यास्त- 18:26, राहुकाल 02:06 PM से 03:32 PM तक है। चन्द्रमा कर्क राशि पर संचार करेगा। आज गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की आराधना के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-love-life-horoscope-sign-25-february-2021-know-your-daily-rashifal-thursday-786343.html

शाहजहांपुर में मिली अधजली छात्रा केस: हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस के उड़े होश

हाइवे किनारे बीए की छात्रा अधजली नग्न अवस्था में मिली थी। 36 घंटे बाद आईजी ने शाहजहांपुर आकर पुलिस का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि, पुलिस अपने तरीके से कार्य कर रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/half-naked-student-case-found-in-shahjahanpur-and-shocking-disclosure-786348.html

चुनावी राज्यों में भाजपा के शीर्ष नेता: पीएम मोदी, शाह और नड्डा आज देंगे जीत का मंत्र

पांच चुनावी राज्यों में चुनाव की तिथियों के एलान से पहले ही भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है। इस सिलसिले में गुरुवार को भाजपा के तीन शीर्ष नेता चार अलग-अलग चुनावी राज्यों का दौरा करके पार्टी की चुनावी संभावनाओं को और मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/top-bjp-leaders-in-electoral-states-pm-modi-amit-shah-and-jp-nadda-will-campaign-for-assembly-election-786357.html

शर्मनाक: TV डिबेट में बीजेपी नेता को चप्पलों से पीटा, देखें वायरल वीडियो

एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान आंध्र प्रदेश बीजेपी के महासचिव को चप्पल मारने का वीडियो सामने आया है ये वीडियो तेलुगू चैनल में लाइव डिबेट के दौरान हो रही बहस का है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/andhra-pradesh-bjp-general-secretary-vishnuvardhan-reddy-hit-by-a-slipper-by-another-participant-in-a-live-debate-video-viral-786371.html

पुडुचेरी के बाद अब महाराष्ट्र बनेगा अखाड़ा, ऑपरेशन लोटस से सतर्क हुई शिवसेना

पुडुचेरी में नारायणसामी की कांग्रेस सरकार गिरने के बाद महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर भी सवाल उठने लगे हैं। शिवसेना ने खुद ही यह सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा की ओर से अब मार्च-अप्रैल में महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस की शुरुआत की जाएगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/maharashtra-shivsena-speaks-on-operation-lotus-in-maharashtra-that-bjp-should-not-think-like-puducherry-786368.html

डॉन ब्रैडमैन ने करियर में बनाए हैरान करने वाले रिकॉर्ड, नहीं खेला था एक भी वनडे मैच

डॉन ब्रैडमैन का आज के ही दिन 25 फरवरी 2001 को 92 वर्ष की आयु में निधन हुआ था। ब्रैडमैन ने टेस्ट क्रिकेट में 99.94 के औसत से 6,996 रन बनाए। उनकी रन संख्या के आंकड़े को तो ही कई बल्लेबाजों ने पार कर लिया हो, लेकिन उनके रन बनाने के औसत को आज तक कोई बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/25th-february-don-bradman-died-on-the-day-know-his-best-records-786354.html

भयानक बारिश का अलर्ट: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, दिल्ली में टूटा ये रिकाॅर्ड

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद में बारिश के साथ ओले पड़ सकते हैं। हिमाचल प्रदेश में 25 से 27 फरवरी के बीच बारिश की आशंका है जबिक उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। पंजाब और हरियाणा में भी बारिश हो सकती है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/weather-alertimd-issued-alert-possibility-of-heavy-rain-snowfall-and-hail-in-jammu-kashmir-uttrakhand-with-many-states-delhi-hottest-day-in-15-years-786344.html

Birthday Special: कभी बैक डांसर थे शाहिद कपूर, ऐसे बदली किस्मत

आज एक्टर शाहिद कपूर का जन्मदिन है। उन्होंने बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम हासिल किया है। जहा कई एक्टर्स अलग -अलग किरदार करने से संकोच करते हैं, वही शाहिद कपूर अपने हर फिल्म में एक नए अंदाज़ में नज़र आए। छोटी फिल्मों से लेकर बड़े बजट की फिल्मों तक शाहिद ने खुद को साबित किया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/bollywood-actor-shahid-kapoor-birthday-special-know-his-film-career-from-back-dancer-to-bollywood-star-786374.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story