×

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

राजधानी दिल्ली में शनिवार की सुबह भीषण हादसा हो गया है। यहां प्रताप नगर इलाके में स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई। जिसके बाद भीषण आग की लपटों से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

Aditya Mishra
Published on: 27 Feb 2021 4:46 AM GMT
Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला को बंधक बनाकर पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

27 फरवरी:इन 5 राशियों को होगी सेहत संबंधी परेशानी, रहें सतर्क, जानें अपना राशिफल

माह- माघ, तिथि-पूर्णिमा, नक्षत्र- मघा., पक्ष- शुक्ल सूर्योदय- 06:53, सूर्यास्त- 18:26, राहुकाल 09:46 AM से 11:13 AM तक है। चन्द्रमा सिंह राशि पर संचार करेगा। आज शनिवार पूर्णिमा तिथि पर भगवान विष्णु और शिव की आराधना के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-health-problem-horoscope-sign-27-february-2021-know-your-daily-rashifal-saturday-787976.html

राहुल के इस बयान से कांग्रेस में रार! G-23 के कई नेता पहुंच रहे हैं जम्मू, देंगे कड़ा संदेश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई और राहुल गांधी की उत्तर-दक्षिण भारतीयों को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर देशभर की राजनीति में बयानबाजी हुई ही थी। अब, सामने आ रहा है कि पार्टी के उत्तर भारत के कुछ वरिष्ठ नेता भी इससे नाराज हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/politics/congress-leaders-of-g23-reaching-jammu-likely-to-give-strong-message-to-party-and-rahul-gandhi-788029.html

जिंदा जले दो लोग: राजस्थान में ट्रक-टैंकर में भिड़ंत, लगी भीषण आग

राजस्थान के चूरू में नेशनल हाइवे-52 पर ट्रक और टैंकर की भिड़ंत में बाद आग लग गई, जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में ट्रक में सवार दो लोग जिंदा जल गए। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/rajasthan-churu-heavy-accident-on-nh-52-truck-tanker-fire-truck-driver-conductor-burnt-alive-787993.html

सीतापुर में गैंगरेपः महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, हैवानियत जान दहल गए सभी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला को बंधक बनाकर पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया और साक्ष्यों को मिटाने के उद्देश्य से महिला को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/woman-set-on-fire-after-gang-rape-in-sitapur-father-son-arrested-by-police-787999.html

झांसी में बुंदेलखण्ड एग्रो समिट का आज से आयोजन, देखें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

देलखंड के विकास के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कई कदम उठा रही है। बुदेंलखंड को एग्रो प्रोसेसिंग का हब बनाने की तैयारी चल रही है। फूड प्रोसेसिंग का हब बनाने की संभावनाओं को तलाशने के लिए झांसी में बुंदेललखंड एग्रो समिट का आयोजन किया जा रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/two-day-bundelkhand-agro-summit-will-be-start-today-in-jhansi-788001.html

Alert पर सभी राज्यः केंद्र ने जारी कर दिए आदेश, 31 मार्च तक होगा ऐसा

कोरोना वायरस के मामलों में हो रही बढ़ोतरी के मद्देनजर केंद्र ने सख्ती बढ़ा दी है। इस बाबत केंद्रीय सचिव अजय भल्ला ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को निर्देश जारी कर दिए हैं। केंद्र की तरफ से पत्र लिख सभी राज्यों में 31 मार्च तक कोरोना वायरस की गाइडलाइन्स को बढ़ाने के लिए कहा गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/home-secretary-ajay-bhalla-writes-to-all-states-covid-19-guidelines-alert-coronavirus-precautions-surveillance-788000.html

पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगी आग: फिर हुआ महंगा, चेक करें अपने शहर का रेट

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग लगी हुई है। पेट्रोल-डीजल शनिवार को एक बार फिर महंगा हो गया। तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। आज पेट्रोल की कीमत में 24 से 25 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है, तो वहीं डीजल में 14 से 16 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/business/petrol-diesel-price-hike-27-february-check-latest-rate-in-your-city-788032.html

दिल्ली में भीषण आग: कपड़ा फैक्ट्री से निकली लाश, मौके पर 28 दमकल की गाड़ियां

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार की सुबह भीषण हादसा हो गया है। यहां प्रताप नगर इलाके में स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई। जिसके बाद भीषण आग की लपटों से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/delhi-fire-breaks-out-at-pratap-nagar-factory-one-killed-788047.html

जेल तोड़कर भागे 400 कैदी: देश की सबसे भयानक हिंसा, 25 लोगों की मौत

कैरिबियन देश हैती में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई, यहां देश का इस दशक का सबसे बड़ा खूनी संघर्ष हो गया। एक जेल से 400 कैदियों के भागने के दौरान हुआ हिंसा में 25 लोग मारे गए, जिनमें एक बड़े गैंग का सरकार और जेल निदेशक तक शामिल हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/world/haiti-jailbreak-400-prisoners-run-away-25-killed-including-prison-director-gang-leader-788023.html

बल्लेबाज ने लिया सन्यास: शेयर किया भावुक नोट, यूसुफ पठान के सभी फैन्स दुखी

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, भारतीय खिलाड़ी धोनी और रैना के बाद अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/cricket-yusuf-pathan-announces-retirement-from-all-forms-of-the-game-shares-emotional-note-787609.html

राजनीति से आरक्षण तक ब्लॉकबस्टर रहीं प्रकाश झा की फ़िल्में, देखें लिस्ट

बॉलीवुड में डायरेक्टर प्रकाश झा को उनकी हट के फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ज्यादातर राजनीतिक फिल्मों का निर्माण किया। आज भी वो सिलसिला कायम है। आज उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनके द्वारा निर्देशित वो फ़िल्में जो बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के साथ लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी रही। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/bollywood-director-prakash-jha-birthday-special-know-his-blockbuster-films-788011.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story