×

यहां प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस भीषण हादसे का शिकार, 28 घायल

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में भीषण सडक हादसा हो गया है। घटना के वक्त बस प्रवासी मजदूरों को लेकर कही पर जा रही थी। तभी बस दुर्घटना का शिकार हो गई।

Aditya Mishra
Published on: 21 May 2020 10:19 AM GMT
यहां प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस भीषण हादसे का शिकार, 28 घायल
X

दुर्गापुर: पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में भीषण सडक हादसा हो गया है। घटना के वक्त बस प्रवासी मजदूरों को लेकर कही पर जा रही थी। तभी बस दुर्घटना का शिकार हो गई।

अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार इंडो अमेरिकन सर्विस रोड के पास सुबह के वक्त ये हादसा हुआ था। जिसमें कम से कम पांच मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गए। उन्हें नजदीक के दुर्गापुर सब-डिविजनल अस्पताल में एडमिट कराया गया है। हादसे के समय गाड़ी के अंदर 28 मजदूर बैठे थे।

हादसे के बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, ये सभी मजदूर राजस्थान के जयपुर से लौट रहे थे. ये सभी बंगाल के बर्दमान और नदिया जिले के रहने वाले थे।

मजदूरों से भरी बस पलटी: फिर हुआ भीषण सड़क हादसा, सबकी हालत गंभीर

यहां भी सामने आ चुकी हैं ऐसी घटनाए

महाराष्ट्र के यवतमाल में सड़क हादसा, चार की मौत

हालिया मामला महाराष्ट्र के यवतमाल का है, जहां ट्रांसपोर्ट की बस यवतमाल के आरणी तहसील में एक ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई । जिसमे मौके पर ही बस ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल हुए थे।

सोलापुर से झारखंड जा रहे थे मजदूर

हादसे के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक, मजदूरों से भारी बस सोलापुर से झारखंड की ओर जा रही थी।

पैसा देने के बाद भी घर नहीं पहुंच पा रहे मजदूर, इनकी दर्द भरी कहानी जान रो देंगे आप

आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 2 मजदूरों की मौत, 20 घायल

इसके अलावा बीते दिनों दिल्ली से आजमगढ़ जा रहे मजदूर भी हादसे का शिकार हो गए। यहां उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बेहड़ा मुजावर क्षेत्र में एक वाहन अनियन्त्रित हो कर पलट गया। हादसे में दो अप्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story