×

2G: फैसला आने के बाद दूरसंचार कंपनियों के शेयरों में दिखा उछाल

aman
By aman
Published on: 21 Dec 2017 9:11 AM GMT
2G: फैसला आने के बाद दूरसंचार कंपनियों के शेयरों में दिखा उछाल
X
2G: फैसला आने के बाद दूरसंचार कंपनियों के शेयरों में दिखा उछाल

मुंबई: मनमोहन सिंह सरकार के वक्त हुए 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले मामले में सभी दोषियों को रिहा किए जाने के बाद गुरुवार (21 दिसंबर) को दोपहर बाद के कारोबार में दूरसंचार कंपनियों के शेयरों में तेजी देखी गई। खास तौर पर रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयर में तेजी दिखी। यह पिछले सत्र के मुकाबले 9.15 फीसदी बढ़कर 18.85 रुपए पर रहा।

घोटाले में शामिल यूनिटेक के शेयर में उछाल

इसी तरह, आइडिया सेलुलर के शेयर में 3.72 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई और इसके शेयर बढ़कर 101.70 रुपये तक पहुंच गए। इसके अलावा रियल इस्टेट कंपनी यूनिटेक के शेयर में 12.99 प्रतिशत की उछाल दर्ज की गई। यह 12.99 फीसदी की उछाल के साथ आठ रुपए पर है। बता दें, कि यूनिटेक भी कथित तौर पर 2जी घोटाले में शामिल था। हालांकि, एयरटेल का शेयरों में सपाट से गिरावट रही। कंपनी का शेयर 0.49 फीसदी की गिरावट के साथ 528.60 रुपये पर है।

उल्लेखनीय है, कि विशेष न्यायाधीश ओपी सैनी ने 2जी घोटाले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए.राजा और डीएमके सांसद कनिमोझी सहित सभी आरोपियों को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर दोनों मामलों में बरी कर दिया है।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story