×

महाराष्ट्र में भयानक सड़क हादसा: झारखंड जा रहे मजदूरों की मौत, मची चीख-पुकार

महाराष्ट्र के यवतमाल में आरणी तहसील में ट्रांसपोर्ट की बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई है। जिसमे मौके पर ही बस ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल हैं

Shivani Awasthi
Published on: 19 May 2020 3:17 AM GMT
महाराष्ट्र में भयानक सड़क हादसा: झारखंड जा रहे मजदूरों की मौत, मची चीख-पुकार
X

मुंबई: लॉकडाउन के चौथे चरण का आज दूसरा दिन हैं। मजदूरों के पलायन का सिलसिला जारी और साथ ही उनके साथ हो रहे हादसों में भी कमी नहीं आ रही है। यदि कड़ी में महाराष्ट्र के यवतमाल में मंगलवार सुबह सड़क हादसा हो गया, जिसमे 4 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गयी, वहीं 15 घायल हो गए। ये मजदूर झारखंड जा रहे थे।

महाराष्ट्र के यवतमाल में सड़क हादसा, चार की मौत

ताजा मामला महाराष्ट्र के यवतमाल का है, जहां ट ट्रांसपोर्ट की बस यवतमाल के आरणी तहसील में एक ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई है। जिसमे मौके पर ही बस ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल हैं।

सोलापुर से झारखंड जा रहे थे मजदूर

हादसे के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, मजदूरों से भारी बस सोलापुर से झारखंड की ओर जा रही थी।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में कोई छूट नहीं: कोरोना को रोकने के लिए सख्त नियम, इस शर्त पर रियायत

आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 2 मजदूरों की मौत, 20 घायल

इसके अलावा आज ही दिल्ली से आजमगढ़ जा रहे मजदूर भी हादसे का शिकार हो गए। यहां उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बेहड़ा मुजावर क्षेत्र में एक वाहन अनियन्त्रित हो कर पलट गया। हादसे में दो अप्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए।

मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अ​धीक्षक विक्रांत वीर सिंह ने बताया कि यह घटना गौरी कलां के पास हुई है। इस घटना के तत्काल बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख और घायलों के परिवारों को 50-50 रुपये देने की घोषणा की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story