×

कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, टेररिस्ट बने 2 SPO समेत 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा के लस्सीपोरा में गुरुवार शाम से हो रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों के पास से 3 एके राइफल्स बरामद की गई हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jun 2019 3:36 AM GMT
कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, टेररिस्ट बने 2 SPO समेत 4 आतंकी ढेर
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा के लस्सीपोरा में गुरुवार शाम से हो रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों के पास से 3 एके राइफल्स बरामद की गई हैं। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

इन मारे गए 4 आतंकियों में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 एसपीओ भी शामिल है, जो गुरुवार शाम एक सर्विस राइफल लेकर फरार हो गया था। ये ऑपरेशन अभी भी जारी है और गोलीबारी चल रही है।

यह भी पढ़ें...BOB ने मुंबई भाजपा युवा प्रकोष्ठ के प्रमुख को ‘विलफुल डिफॉल्टर’ घोषित किया

गुरुवार शाम को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस का एसपीओ अपनी एक सर्विस राइफल के साथ फरार हो गया था। बाद में पता चला कि वह आतंकियों के साथ मिल गया है। ऐसे में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन तेज हुआ और फिर सेना ने अपना काम शुरू कर दिया।

तो वहीं अनंतनाग जिले में ईद मनाने के लिए घर आए टेरिटोरियल आर्मी के एक जवान की आतंकियों ने गुरुवार रात गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...PM मोदी ने किया नीति आयोग का पुनर्गठन, गृहमंत्री अमित शाह होंगे पदेन सदस्य

जानकारी के मुताबिक इंटेलिजेंस इनपुट्स के आधार पर सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सीआरपीएफ जवानों ने पुलवामा के लस्सीपोरा इलाके में गहन तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी बीच पंजारण इलाके में आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग कर दी।

इस पर सेना ने इलाके को घेरते हुए आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई शुरू की। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। ऐसे में सुरक्षाबलों की तरफ से सर्च ऑपरेशन जारी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story