5 करोड़ लोगों का मिला विश्वास, न्यूजट्रैक ने बनाया एक और रिकॉर्ड

विश्वास है आप ने जो प्यार व स्नेह हमें दिया है यह बरकरार रहेगा। न्यूजट्रैक पूरे मनोयोग से इस मिशन को अंजाम तक पहुंचाने में लगा रहेगा लेकिन इसमें आपकी मदद और मार्ग दर्शन की भी जरूरत है, आप सबके बिना मिशन अधूरा है।इसलिए इसी तरह अपना सहयोग बनाए रखिये।

लखनऊः पांच करोड़। यह पिछले एक महीने यानी अप्रैल भर का सिर्फ एक आंकड़ा नहीं। यह भरोसा है। हमारी नज़र पर, हमारी डगर पर, हमारी ख़बर पर। पांच करोड़ लोगों का।

यह एक उम्मीद है। करोड़ों दर्शकों की न्यूज ट्रैक से। और न्यूज ट्रैक की खुद से, हमेशा कुछ और बेहतर करने की।

तेजी से बदलती दुनिया में खबरों की दुनिया भी तेजी से बदल रही है। खबरें अखबार के पन्नों से आपकी हथेली पर सिमट आई हैं। खबरें टीवी स्क्रीन से होते हुए आपके हाथ में आ गई हैं। डिजिटल दुनिया के इस दौर में आपका हमसफर है न्यूज ट्रैक। मोबाइल, लैपटाप, कम्प्यूटर सब पर हम हैं। हम हैं वहां जहां तकनीक है और आप हैं।

हां, एक ख़ास बात जो हमें अलग करती है औरों से। वो है आधुनिक तकनीक के साथ काम करने वाले श्रेष्ठ पत्रकार। हमें गर्व है पत्रकारिता के अपने सर्वोत्तम मानदंडों पर। और इन्हीं खूबियों ने हमें बनाया है पंचकरोड़पति। इस प्यार और विश्वास के लिए बहुत बहुत धन्यवाद आपका।

हम हैं टीम न्यूज़ ट्रैक। न्यूज ट्रैक मतलब जस्ट जर्नलिज्म। newstrack.com

अभी कुछ दिन पहले की ही बात है आपके प्यार ने हमें 10 मिलियन Users और 3 करोड़ Page-view के शिखर पर पहुंचाया था। कोरोना संकट का यह वैश्विक दौर हमारे संस्थान और हमारे साथियों के लिए भी बेहद चुनौतीपूर्ण समय है, लेकिन हर चुनौती एक नया अवसर लेकर आती है, इस ध्येय वाक्य के साथ काम करने वाले हमारे साथियों ने आप तक सबसे सटीक, सबसे तेज और सबसे विश्वसनीय खबरें पहुंचा कर न्यूजट्रैक के लिए एक बड़ा अवसर जुटाया।

10 मिलियन Users और 3 करोड़ Page-view, newstrack.com ने तोड़ा रिकार्ड

ऑन लाइन मीडिया व सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर 10 मिलियन Users और 3 करोड़ Page-view के रूप में हमें आपका प्यार मार्च 2020 के महीने में मिला और यह सिलसिला अभी तक जारी है। आपके विश्वास के लिए हम आप सबके आभारी हैं। पाठकों/दर्शकों का विश्वास जीतना किसी मीडिया संस्थान के लिए गर्व का विषय हो सकता है। होना चाहिए। हम सबके लिए भी ये दिन खास हैं।

हम लोगों ने आपके स्नेह और विश्वास के चलते ही उपलब्धि दर उपलब्धि का सिलसिला कायम रखा है। हमारी मेहनत के पहले गुणग्राहक आप ही हैं। ये उपलब्धियों का सिलसिला इस लिए भी गौरव का सबब है कि इस संकट के दौर में आप सबने सही, सटीक, सबसे पहले और विश्वसनीय खबरों के लिए हम पर विश्वास किया और हमारे काम को परखा।

हमारी कामना है

कोरोना संकट जल्द ख़त्म हो, आपकी सामान्य दिनचर्या जल्द बहाल हो इसके लिए हम प्रार्थना करते हैं। इस संकट में संक्रमण के खतरों के बीच 24 घंटे अनथक काम करने वाले डॉक्टरों, नर्सों तथा पैरा मेडिकल स्टाफ़, पुलिस व पैरा फोर्सेस के जवानों, सरकारी स्तर पर किये जा रहे प्रयासों की त्वरित सूचना जिस तरह हमारे मीडिया के साथियों ने आप तक पहुंचाई। लॉक डाउन के दौरान घरों की लक्ष्मण रेखा न लांघने वाले देशवासी और इनतक जरूरी सामान पहुंचाने वाले लोगों का हम जयघोष करते हैं, हम सैल्यूट करते हैं।

जय घोष हम अपने पाठकों का भी करते हैं।

विश्वास है आप ने जो प्यार व स्नेह हमें दिया है यह बरकरार रहेगा। न्यूजट्रैक पूरे मनोयोग से इस मिशन को अंजाम तक पहुंचाने में लगा रहेगा लेकिन इसमें आपकी मदद और मार्ग दर्शन की भी जरूरत है, आप सबके बिना मिशन अधूरा है।इसलिए इसी तरह अपना सहयोग बनाए रखिये।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App