अभी-अभी हुआ भयंकर हादसा: तेल गोदाम में लगी आग, इलाके में धुंए का भयंकर गुबार

जिस गोदाम में आग लगी है वहां मेडिकल से संबंधित कैमिकल वाला मैटेरियल तैयार किया जाता था। इसलिए ऐसी आशंका है कि मैटेरियल बनाते हुए कोई गैस बनी, जिससे गोदाम में आग लग गई।

नई दिल्ली: तेल गोदाम में शनिवार की शाम भयंकर आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि मौके पर तुरंत 12 दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया है। इसके अलावा आग को बुझाने के लिए 500 से ज्यादा दमकलकर्मियों को काम में लगाया गया है। राहत की बात यह है कि इस भीषण आग में अब तक किसी के हातहत होनी की खबर नहीं है। बता दें कि यह आग चेन्नई के माधवराम इलाके स्थित तेल गोदाम में लगी है।

इस घटना पर विस्तृत जानकारी देते हुए डीजीपी (फायर एंड रेस्क्यू) सैलेंद्र बाबू ने बताया कि आग बुझाने की कोशिश जारी है। कुछ घंटों में आग पर काबू पा लिया जाएगा। अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं।’

उन्होंने बताया कि जिस गोदाम में आग लगी है वहां मेडिकल से संबंधित कैमिकल वाला मैटेरियल तैयार किया जाता था। इसलिए ऐसी आशंका है कि मैटेरियल बनाते हुए कोई गैस बनी, जिससे गोदाम में आग लग गई। आग की वजह से पूरे इलाके में धुंए का गुबार है और आस-पास अफरातफरी का माहौल बन गया है।

ये भी देखें: आसमा हुसैन फैशन इंस्टिट्यूट में रैंप वाल्क करते मॉडल, देखें तस्वीरें

ताजा जानकारी मिलने तक आग बुझाने का काम जारी है। हालांकि उठने वाली आग की बड़ी लपटें अब काबू में है। दमकलकर्मी अब अंदर घुसकर आग बुझाने में जुटे हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।