Top

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

राजधानी दिल्ली में करीब दो महीने बाद दिल्ली में नए मामले सामने आए। पिछले एक हफ्ते में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ अस्पतालों में भर्ती होने वाले मरीजों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज हुई थी।

Aditya Mishra

Aditya MishraBy Aditya Mishra

Published on 7 March 2021 4:30 AM GMT

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें
X
भारतीय जनता पार्टी की ओर से रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली का आयोजन किया गया है।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

7 मार्च: इस राशि के जातक की चमकेगी किस्मत, जानें बाकी के लिए कैसा रहेगा रविवार

माह फाल्गुन कृष्ण पक्ष नवमी तिथि विक्रम संवत 2077, नक्षत्र मूल सूर्योदय-06.55, सूर्यास्त-18.35 07 मार्च रविवार को राहु 05:01 PM से 06:29 PM तकहै । चन्द्रमा धनु राशि पर संचार करेग। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए दिन। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-horoscope-sign-7-march-2021-know-your-daily-rashifal-sunday-793928.html

पीएम मोदी की मेगा रैली आज, ममता विरोधी अभियान को और धार देने की तैयारी

पश्चिम बंगाल की सियासी जंग में रविवार का दिन काफी अहम है। पिछले करीब एक महीने के दौरान तीन बार पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में मेगा रैली के जरिए भाजपा के चुनाव अभियान को और धारदार बनाने की कोशिश करेंगे। पीएम की मेगा रैली के जरिए भाजपा पश्चिम बंगाल में शक्तिप्रदर्शन करने की तैयारी में जुटी हुई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/bengal/kolkata-pm-narendra-modi-rally-in-brigade-ground-kolkata-and-plan-anti-mamata-banerjee-campaign-strength-793947.html

कोरोना ने बढ़ाई चिंता: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे संक्रमित, एक्सपर्ट ने दी ये चेतावनी

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना बम फूटा। करीब दो महीने बाद दिल्ली में नए मामले सामने आए। पिछले एक हफ्ते में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ अस्पतालों में भर्ती होने वाले मरीजों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज हुई थी। वहीं, दिल्ली में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 300 से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/corona-active-case-in-delhi-more-then-300-new-case-in-second-day-793953.html

अनुपम खेर को मिस्टर मल्होत्रा के रोल ने दिलाई पहचान, जीते हैं कई अवॉर्ड

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर का आज जन्मदिन है। अनुपम खेर ने 500 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हीरो का किरदार, विलेन का या फिर कोई सपोर्ट‍िंग रोल क्यों ना हो सभी कैरेक्टर को यादगार बना देते हैं। अभिनेता को फिल्मों में उनके मजेदार किरदार के लिए जाना जाता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/bollywood-actor-anupam-kher-birthday-special-know-his-best-films-with-shah-rukh-khan-793932.html

कई बड़ी रैलियों का गवाह रहा है ब्रिगेड ग्राउंड, जानिए इसका ऐतिहासिक महत्व

भारतीय जनता पार्टी की ओर से रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली के जरिए पीएम मोदी भाजपा के चुनाव अभियान को धार देने के साथ ही बड़ा सियासी संदेश भी देंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/special-news/kolkata-brigade-parade-ground-is-the-witness-of-many-big-events-know-the-importance-of-historical-793960.html

टीम इंडिया ने इंग्लैंड से जीती सीरीज, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बनाई जगह

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट सीरिज में भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी मैच में पारी और 25 रनों से हरा दिया है। इंग्लैंड की दूसरी पारी 135 रन पर सिमट गई। उसने पहली पारी में 205 रन बनाए थे। वहीं, भारत ने पहली पारी में 365 रन बनाए। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर 3-1 से कब्जा कर लिया और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/india-vs-england-4th-test-day-3-england-start-second-innings-793414.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story