×

भयानक सड़क हादसा, 9 बच्चों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले के गंसाली में भयानक सड़क हादसा हुआ है। बच्चों से भारी एक स्कूली बस खाई में गिर गई है। स्कूल की मिनी बस में 18 बच्चे सवार थे। इस भयानक हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई है। 

Vidushi Mishra
Published on: 6 Aug 2019 6:21 AM GMT
भयानक सड़क हादसा, 9 बच्चों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम
X
भयानक सड़क हादसा, 9 बच्चों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

नई दिल्ली : उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले के गंसाली में भयानक सड़क हादसा हुआ है। बच्चों से भारी एक स्कूली बस खाई में गिर गई है। स्कूल की मिनी बस में 18 बच्चे सवार थे। इस भयानक हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई है। घायल बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

यह भी देखें... उन्नाव रेप केस: घायल वकील को AIMS शिफ्ट करने के लिए ट्रामा सेंटर से बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर, देखें तस्वीरें

घटनास्थल पर पहुंची एसडीआरएफ की बचाव टीम खाई में गिरे बच्चों को बाहर निकालने के लिए नीचे उतरी, जिसके बाद शवों को बाहर निकाला गया। घायल बच्चों को तत्काल एंबुलेंस और स्थानीय लोगों को मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी देखें... उत्तर प्रदेश के नये मुख्य निर्वाचन अधिकारी होंगे IAS अफ़सर अजय कुमार शुक्ला

इस भयानक सड़क हादसे में कुछ बच्चों को हाथ, पैर और चेहरे पर गंभीर चोटों आई हैं। हालांकि बच्चों का इलाज अभी जारी है। मृत बच्चों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। बस हादसे के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। हादसे के बाद मौके पर कहोराम मच गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story