×

GST प्रभाव : 30 जून को हुआ बच्चे का जन्म, ऐसा रखा नाम जिसे सुन आप भी रह जाएंगे दंग

भारत में वस्तु एवं सेवा कर (GST) 1 जुलाई से लागू हो गया है। वहीं राजस्थान के ब्यावर में 30 जून की शनिवार आधी रात 12.02 पर एक बच्चे का जन्म हुआ। इसे जीएटी का प्रभाव ही कह सकते है कि 30 जून को जन्मे इस बच्चे का नाम यहां की महिलाओं ने इसी वजह से जीएसटी रखा है।

priyankajoshi
Published on: 3 July 2017 1:30 PM GMT
GST प्रभाव : 30 जून को हुआ बच्चे का जन्म, ऐसा रखा नाम जिसे सुन आप भी रह जाएंगे दंग
X

नई दिल्ली : भारत में वस्तु एवं सेवा कर (GST) 1 जुलाई से लागू हो गया है। वहीं राजस्थान के ब्यावर में 30 जून की शनिवार आधी रात 12.02 पर एक बच्चे का जन्म हुआ। इसे जीएटी का प्रभाव ही कह सकते है कि 30 जून को जन्मे इस बच्चे का नाम यहां की महिलाओं ने इसी वजह से जीएसटी रखा है।



दी शुभकामनाएं

वजह है कि बच्चे की मां ने उसका नाम जीएसटी रखने का फैसला किया। जैसे ही बच्चे की मां के साथ ली गई तस्वीर ऑनलाइन शेयर हुई, बीजेपी सरकार के सदस्यों ने जल्द से जल्द बच्चे को अपनी शुभकामनाएं देनी शुरू की। पार्टी प्रवक्ता नलिन कोहली ने मां और बच्चे की सेल्फी को कुछ ऐसे शेयर किया। यही नहीं इसके बाद राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्विट पर मां और बच्चे को अपनी शुभकामनाएं दी।



priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story