×

Trending Video: देखें लड़की का खतरनाक शादी वाला कार्ड, खोल रहे पुलिस वालों के होश उड़ गए

Drugs in Wedding Card: एक शादी का कार्ड लेकर एक लड़की एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर सभी लोगों के साथ लाइन में लगी लड़की की चेकिंग की गई, तो उसके पास शादी के कार्ड मिले।

Vidushi Mishra
Published on: 13 Sep 2022 5:42 AM GMT
Drugs in Wedding Card
X

शादी के कार्ड में ड्रग्स (फोटो- सोशल मीडिया)

Drug in Wedding Card: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी के कार्ड का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। क्योंकि ये वेडिंग कार्ड है ही इतना ज्यादा खास कि जो देख रहा है वहीं देखता ही रह जा रहा है। जबकि ये कार्ड देखकर कई लोगों को तो जोर का झटका लगा है। जीं हां इस बेहद हैरान कर देने वाले शादी के कार्ड को लेकर एक लड़की एयरपोर्ट पर पहुंची, ये सोचकर कि किसी का भी ध्यान इस शादी के कार्ड पर नहीं जाएगा। लेकिन उसका ये अंदाजा गलत निकला और फिर जो हुआ सब देखते रह गए।

दरअसल एक शादी का कार्ड लेकर एक लड़की एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर सभी लोगों के साथ लाइन में लगी लड़की की चेकिंग की गई, तो उसके पास शादी के कार्ड मिले। इन शादी के कार्ड में ड्रग्स का जखीरा छुपा हुआ था। जैसे ही शादी के कार्ड से ड्रग्स निकला वैसे ही सबकी आंखें खुली की खुली रह गई। कई लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जिसके बाद से वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

वीडियो देख सभी हैरान

फिलहाल अभी तक ये जानकारी मिली हुई है कि शादी के कार्ड में ड्रग्स छुपाने का मामला कहां का है और ये वायरल वीडियो (Viral Video) किस एयरपोर्ट का है। लेकिन इस वायरल वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं एयरपोर्ट पर कुछ अधिकारी एक वेडिंग कार्ड की चेकिंग कर रहे हैं।

अधिकारियों ने इस वेडिंग कार्ड को जब फाड़ा तो कार्ड के अंदर का माजरा देखते ही सब हैरान रह गए। क्योंकि इस वेडिंग कार्ड के अंदर लड़की ने ड्रग्स के पैकेट छिपा रखे थे। तलाशी लेने पर एक शादी के कार्ड से ड्रग्स के दो पैकेट मिले। इन ड्रग्स के पैकेट को देखकर एयरपोर्ट के अधिकारी बहुत हैरान हो गए।

शादी के कार्ड में ड्रग्स का खुलासा होने वाला वीडियो देखकर अधिकारी समेत वीडियो देखने वाला हर शख्स एक दम अचम्भित रह गया। बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर इस वीडियो को IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है।

शादी के कार्ड वाला वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एयरपोर्ट पर एक लड़की ड्रग्स के साथ पकड़ी गई। उसने वेडिंग कार्ड में ड्रग्स को छिपा रखा था। सावधान रहें और एयरपोर्ट पर इस तरह की चीजें लेकर ना जाएं'। इस वीडियो पर लोगों की कमेंट्स की भरमार हो गई है।

ऐसे में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'छापा से कुछ नहीं होगा। 100₹ से बड़ा नोट बंद करना होगा। संपत्ति को आधार से लिंक करना होगा। बेनामी संपत्ति 100% जब्त करना होगा। 5000 से ऊपर कैश लेनदेन बंद करना होगा। आगे यूजर ने लिखा कि 50,000 से ऊपर पैन अनिवार्य करना होगा। साथ ही नार्कोपॉलीग्राफ ब्रेनमैपिंग कानून बनाना होगा और तस्करों को आजीवन कारावास देना होगा।'

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story