×

उज्जैन में स्वास्थ्यकर्मी की मौतः कोरोना का कहर, लगे थे दोनों टीके

कोरोना महामारी की इस जंग में इस स्वास्थकर्मी की मौत हो गई। बताया जाता है कि इस स्वास्थकर्मी ने कोरोना की दोनों डोज लगवाई थी। इसके बाद भी इसकी मृत्यु हो गई है। कल शाम इसकी मृत्यु हो गई।

Newstrack
Published on: 26 March 2021 2:27 PM GMT
उज्जैन में स्वास्थ्यकर्मी की मौतः कोरोना का कहर, लगे थे दोनों टीके
X
उज्जैन में स्वास्थ्यकर्मी की मौतः कोरोना का कहर, लगे थे दोनों टीके photos (social media)

उज्जैन : कोरोना महामारी से अपना बचाव करने के लिए लोग कोरोना वैक्सीन को लगवा रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि लोगों को कोरोना वैक्सीन लगने के बाद भी कोरोना हो रहा है। उज्जैन का एक मामला सामने आ रहा हैं जहां एक स्वास्थकर्मी की कोरोना से मौत हो गई। आपको बता दें कि इस स्वास्थकर्मी ने कोरोना की दोनों डोज लगवाई थी। लेकिन इसके बाद भी इनकी मृत्यु हो गई। यह देश का पहला ऐसा केस है।

उज्जैन के स्वास्थकर्मी ने लगवाई थी कोरोना की दोनों डोज

कोरोना महामारी की इस जंग में इस स्वास्थकर्मी की मौत हो गई। बताया जाता है कि इस स्वास्थकर्मी ने कोरोना की दोनों डोज लगवाई थी। इसके बाद भी इसकी मृत्यु हो गई है। कल शाम इसकी मृत्यु हो गई। आपको बता दें कि स्वास्थकर्मी का नाम रामाराव था। जो कोरोना की जंग में हार गया। बताया जा रहा है कि यह 55 साल के मलेरिया विभाग में फील्ड वर्कर के रूप में कार्य करते थे।

दोनों डोज लगवाने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुए

उज्जैन के रामराव ने कोरोना की पहली डोज 9 फरवरी को लगवाई थी और दूसरी डोज 8 मार्च को लगवाई थी। बताया जा रहा है कि दूसरी वैक्सीन लगवाने के दूसरे दिन बाद ही इनकी तबियत बिगड़ गई थी। इनको बुखार, हाथ पैर में दर्द के साथ सांस लेने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। दोनों डोज लगवाने के बाद भी इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉसिटिव आई।

ये भी पढ़े...पश्चिम बंगाल: बांकुरा के जोयपुर टीएमसी पार्टी कार्यालय में बम ब्लास्ट

ujjain

इस स्वास्थकर्मी की हुई मौत

उज्जैन में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने दस्तक दे दी है। इस महामारी से यहां के लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अगर ऐसे ही केस बढ़ते हुए दिखे तो एक बार फिर से लॉकडाउन लगने की सम्भावना हो सकती है। अब तक उज्जैन में एक दिन में 83 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ एक मरीज की मौत हो गयी। कोरोना के दोनों डोज लगवाने के बाद अगर किसी की मौत हो जाती है तो यह चिंता का विषय है।

ये भी पढ़े...आने वाले त्योहारों को देखते हुए सभी राज्य सख्ती से पालन करें कोरोना गाइडलाइन: गृह मंत्रालय

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story