×

Fire In Multi Storey Building: मुंबई की बहुमंजिला रिहायशी इमारत में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

Fire In Multi Storey Building: मुंबई के डोंबिवली इलाके में एक बहुमंजिला रिहायशी इमारत में आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 13 Jan 2024 11:16 AM GMT
A massive fire broke out in a multi-storey residential building in Mumbai, fire brigade reached the spot
X

मुंबई की बहुमंजिला रिहायशी इमारत में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड: Photo- Social Media

Fire In Multi Storey Building: शनिवार को मुंबई के डोंबिवली इलाके में एक बहुमंजिला रिहायशी इमारत में आग लग गई। जिससे हड़कंप मच गया। तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

मुंबई के डोंबिवली के पास खोनी पलावा के डाऊन टाऊन इमारत में शार्ट सर्किट होने के बाद भीषण आग लग गई। आग सातवीं मंजिल पर लगी और जल्द ही ऊपरी मंजिलों तक फैल गई। सबसे राहत की बात यह रही कि इमारत में तीसरी मंजिल तक ही लोग रहते हैं और आग लगने के तुरंत बाद यहां रहने वाले सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।



शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जानकारी के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट लगने से लगी और जल्द ही ऊपरी मंजिलों तक फैल गई। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है कि इमारत भंयकर आग की लपटों में घिरी हुई है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है। घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story