×

मुम्बई दुखद हादसा, 4 मंजिला इमारत गिरी, 40 से ज्यादा के फंसे होने की आशंका

मुम्बई शहर के डोंगरी इलाके में मंगलवार सुबह एक 4 मंजिला बिल्डिंग गिर गयी। इसमें करीब 50 लोगों के फंसे होने की आशंका है। फायर ब्रिगेड की टीम राहत व बचावकार्य के लिए घटनास्थल पर मौजूद है। एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 16 July 2019 7:15 AM GMT
मुम्बई दुखद हादसा, 4 मंजिला इमारत गिरी, 40 से ज्यादा के फंसे होने की आशंका
X
mumbai building

मुम्बई : मुम्बई शहर के डोंगरी इलाके में मंगलवार सुबह एक 4 मंजिला बिल्डिंग गिर गयी। इसमें करीब 50 लोगों के फंसे होने की आशंका है। फायर ब्रिगेड की टीम राहत व बचावकार्य के लिए घटनास्थल पर मौजूद है। एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

देखें वीडियों...

[video width="480" height="848" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/07/WhatsApp-Video-2019-07-16-at-12.36.13-PM.mp4"][/video]

यह भी देखें... ड्राइविंग लाइसेंस के ​वेरिफिकेशन के लिए अब नहीं पड़ेगी इस प्रोसेस की जरुरत

मिली जानकारी के हिसाब से डोंगरी इलाके में सारंग रोड पर केसरबाई इमारत का आधे से ज्यादा हिस्सा गिर गया। इलाके की संकरी गली होने से राहत कार्यों में परेशानी आ रही है।

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग काफी पुरानी थी और मुंबई में लगातार हो रही बारिश के कारण काफी कमजोर हो चुकी थी। जिसकी वजह से बिल्डिंग गिर गई।

यह भी देखें... भयानक हादसा: कुछ ही सेकेंडों में भर-भराकर गिरी गौशाला, दबी 100 गायें

बीएमसी के आपदा प्रबंधन सेल के मुताबिक, मुंबई के डोंगरी इलाके में केसरबाई बिल्डिंग का हिस्सा गिर गया जिसके नीचे 40 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story