अभी-अभी इस दिग्गज नेता के ससुर की कोरोना वायरस से मौत, मची खलबली

कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना बड़ी संख्या में नये केस सामने आ रहे हैं। उतनी ही बड़ी तादाद में लोगों की मौतें भी हो रही हैं। गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप)के विधायक विधायक प्रकाश जारवाल के ससुर मोहनलाल ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से दम तोड़ दिया।

नई दिल्ली: कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना बड़ी संख्या में नये केस सामने आ रहे हैं। उतनी ही बड़ी तादाद में लोगों की मौतें भी हो रही हैं।

गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप)के विधायक प्रकाश जारवाल के ससुर मोहनलाल ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से दम तोड़ दिया।

उनकी उम्र करीब 70 साल थी। उनका इलाज एलएनजेपी हॉस्पिटल में चल रहा था। यहीं पर उनका निधन हुआ है। जिसके बाद से दिल्ली में कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़कर अब 606 तक पहुंच गया है।

राजस्थान: कोरोना के कुल 9,720 मामले, अब तक 209 लोगों की मौत

जेल में कैद हैं दामाद प्रकाश जारवाल

यहां आपको बता दें कि दिल्ली में अप्रैल में खुदकुशी करने वाले डॉक्टर के सुसाइड नोट में आप विधायक प्रकाश जारवाल के नाम का उल्लेख किया गया था।

मृतक डॉक्टार ने अपनी मौत के लिए सीधे तौर पर उन्हें ही कसूरवार ठहराया था। जिसके बाद, दिल्ली पुलिस ने विधायक प्रकाश जारवाल और उनके सहयोगी कपिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

दिल्लीे के देवली विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल इन दिनों जेल में कैद हैं। उस पर दक्षिण दिल्लीक के एक डॉक्टधर को आत्माहत्याल के लिए उकसाने का आरोप है।

प्राइवेट अस्पतालों के लिए निर्देश जारी, कोरोना संकट में ऐसे देंगे सरकार का साथ

24 घंटों में दिल्लीे में बढ़े इतने मरीज

गौरतलब है कि महज 24 घंटों में कोरोना के संक्रमण ने 9 लोगों की जान ले ली है और दिल्ली में इस बीमारी के चलते मरने वालों की संख्याे अब 606 तक पहुंच गई है।

केजरीवाल सरकार के तमाम प्रयास के बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।, दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए मरीजों की संख्या 23,645 तक पहुंच गई है। बीते 24 घंटों के दौरान, दिल्ली में‍ रिकार्ड 1513 कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं।

इनको मिला कोरोना वारियर्स सम्मान, लॉकडाऊन के दौरान दिया था महत्वपूर्ण योगदान

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App