पंजाब के साथ-साथ आप गोवा विधानसभा चुनाव में भी आजमाएगी अपनी किस्मत

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के बाद अब 2017 में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में शिरकत करने की तैयारियों में जुटी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने को हरी झंडी दे दी है।

दिल्ली नगर निगम भी लड़ेगी आप
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी आला कमान ने पंजाब विधानसभा चुनाव-2017 लड़ने की घोषणा पहले ही कर दी थी। साथ ही पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव भी लड़ने का मन बना रही है। इसके अलावा पार्टी 2017 में और किसी राज्य के चुनाव में शिरकत नहीं करेगी। बता दें कि इसी वर्ष उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव होने हैं।

पार्टी प्रवक्ता पहले ही कर चुके हैं इशारा
आप इन दिनों गोवा में पार्टी की स्थिति जानने में जुटी है। साथ ही स्थानीय वोट बैंक मजबूत करने की कवायद भी कर रही है। बीते दिनों पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने भी मार्च में गोवा के दौरे के वक्त कहा था कि पार्टी राज्य में चुनाव लड़ने के लिए उत्सुक है।

पार्टी मई में करेगी रैली
पार्टी सूत्रों ने बताया है कि मई महीने में पार्टी गोवा में एक रैली का आयोजन करेगी। इस रैली के बाद ही आखिरी फैसला लिया जाएगा कि पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव में शिरकत करेगी या नहीं।

पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के मुताबिक आम आदमी पार्टी को गोवा में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और पार्टी के गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने की बहुत संभावनाएं हैं।