×

MCD Election 2022: दिल्ली में टिकट कटने से नाराज आप नेता टॉवर पर चढ़ा, वायरल हुआ वीडियो

MCD Election 2022: आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन टिकट कटने से इतने नाराज हुए कि शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास टॉवर पर चढ़ गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 Nov 2022 10:33 AM GMT
MCD Election 2022
X

दिल्ली में टिकट कटने से नाराज आप नेता टॉवर पर चढ़ा (Pic: Social Media)

MCD Election 2022: गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के शोर के बीच दिल्ली में भी निकाय चुनाव को लेकर काफी सियासी गहमागहमी है। यहां मुख्य मुकाबला एमसीडी में सत्तारूढ़ बीजेपी और राज्य की सत्ताधारी पार्टी आप के बीच है। 4 दिसंबर को मतदान होने हैं, ऐसे में टिकट वितरण का दौर शुरू हो चुका है। आप ने अब तक 250 कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद से पार्टी में बवाल शुरू हो गया है। रविवार को आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन टिकट कटने से इतने नाराज हुए कि शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास टॉवर पर चढ़ गए।

हसीब ने आप के बड़े नेताओं पर धोखा देने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आखिरी समय में उनका टिकट काटकर किसी और को दे दिया गया। हसन के टॉवर पर चढ़ने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस उन्हें नीचे लाने की कोशिश में जुटी हुई है।

आप के इन नेताओं पर लगाया आरोप

हसीब उल हसन ने टॉवर पर चढ़ने के बाद एक वीडियो बनाया। जिसमें उन्होंने कहा, मुझे अगर आज कुछ होता है तो मेरी मौत के जिम्मेदार आप के दुर्गेश पाठक और आतिशी जी होंगी, क्योंकि मेरे सारे दस्तावेज इन लोगों ने रख लिए हैं। कल नामांकन का आखिरी दिन है, मेरे बार – बार मांगने पर भी पार्टी कागज वापस नहीं दे रही है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हसीब नाले में उतर कर चुके हैं सफाई

आप नेता का इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह खुद नाले में उतरकर सफाई करते नजर आ रहे थे। वीडियो इसी साल के मार्च महीने का था। उन्होंने कहा था कि बार – बार सफाई की शिकायत करने के बावजूद एमसीडी की तरफ से इस पर ध्यान नहीं दिया गया, इसके बाद उन्होंने खुद सफाई करने का निर्णय लिया। सफाई के बाद उनके समर्थकों ने उन्हें दूध से नहलाया था।

बता दें कि दिल्ली में 4 दिसंबर को नगर निगम चुनाव के लिए मतदान होना है। 7 तारीख को वोटों की गिनती होगी और रिजल्ट भी उसी दिन आएगा। दिल्ली नगर निमग में पिछले 15 सालों से बीजेपी सत्ता में है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story