TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

‘दिवाली तक दिल्ली को कर देंगे गड्ढा मुक्त’, सड़कों पर उतरने के बाद सीएम आतिशी का बड़ा ऐलान

Delhi News: आज सोमवार सुबह छह बजे AAP के नेता दिल्ली के सड़कों पर उतरे जहाँ उन्होंने सड़कों का जायजा लिया।

Sonali kesarwani
Published on: 30 Sep 2024 4:31 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2024 4:43 AM GMT)
Delhi News
X

सड़क पर उतरी आतिशी (pic: social media) 

Delhi News: दिल्ली में आज सुबह छह बजे दिल्ली सरकार के मंत्रियों, विधायकों और आप नेताओं को विधानसभा क्षेत्रों में सड़कों का जायजा लेते हुए देखा गया। दिल्ली सीएम आतिशी ने ओखला, मंत्री गोपाल राय ने बाबपुर, सौरभ भारद्वाज ने गणेश नगर और मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज इलाके में टूटी हुई सड़कों का जायजा लिया। आज सड़कों का जायजा लेने के साथ आप मंत्रियों ने वहां के स्थानीय लोगों से भी बात की। साथ ही उन्हें भरोसा दिलाया कि जल्द ही ये सड़के सही हो जाएगी।

'दीपावली तक दिल्ली को कर देंगे गड्ढा मुक्त'

आज सड़कों का जायजा लेने के बाद सीएम आतिशी ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि आने वाले तीन से चार हफ्ते में सड़कों के गढ्ढों को भर दिया जाएगा. दीपावली तक हम दिल्ली वालों को गढ्ढा मुक्त सड़कें देंगे। वहीं जायजा लेने पहुंचे दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज हमने गणेश नगर की सड़कों का जायजा लिया है। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़कों को ठीक करने के निर्देष दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल जेल में थे तो उनके पीछे कई काम बीजेपी ने रोक दिए थे। अब वे बाहर आ गए हैं। अब दिल्ली के सभी कामों में रफ्तार आएगी।

सीएम आतिशी ने एक्स पर किया पोस्ट

सड़कों का जायजा लेने के बाद सीएम आतिशी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, दिल्ली में PWD की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त बनाने की दिशा में आज सुबह 6 बजे से दिल्ली सरकार का पूरा कैबिनेट ग्राउंड जीरो पर उतरकर सड़कों का निरीक्षण कर रहा है। इस क्रम में मैंने NSIC ओखला, मोदी मिल फ्लाइओवर, चिराग दिल्ली, तुगलकाबाद एक्सटेंशन, मथुरा रोड, आश्रम चौक व अंडरपास की सड़कों का निरीक्षण किया।”


केजरीवाल के नेतृत्व में गड्ढामुक्त होगा दिल्ली- आतिशी

पोस्ट में आगे आतिशी ने लिखा, “ये सभी सड़कें जर्जर हाल में है और जगह-जगह गड्ढे होने के कारण लोगों की यहां ट्रैफिक की समस्या का सामना करना पड़ता है। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए है कि युद्धस्तर पर सड़क पर जरूरी सभी रिपेयर किए जाए ताकि लोगों को बेहतर सड़कें मिल सके। @ArvindKejriwal जी के मार्गदर्शन में हमारा प्रयास है कि दीपावली तक सभी दिल्लीवालों को गड्ढामुक्त सड़कें मिले।”

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story