×

साले की बीवी से छेड़छाड़ में फंसे AAP एमएलए अमानतुल्ला, पद से दिया इस्तीफा

By
Published on: 10 Sep 2016 8:38 PM GMT
साले की बीवी से छेड़छाड़ में फंसे AAP एमएलए अमानतुल्ला, पद से दिया इस्तीफा
X

नई दिल्लीः सेक्स सीडी में संदीप कुमार के जेल जाने के बाद अब अरविंद केजरीवाल के एक और एमएलए छेड़छाड़ के आरोपों में फंसे हैं। अमानतुल्ला खान नाम के एमएलए पर उनकी सलहज (साले की बीवी) ने इस मामले में दिल्ली के जामिया नगर थाने में केस दर्ज कराया है। अमानतुल्ला पर पहले भी एक महिला को धमकाने का आरोप लगा था। ताजा केस दर्ज होने पर अमानतुल्ला ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

आरोपों से किया इनकार

अमानतुल्ला ने केजरीवाल को इस्तीफा भेजने के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। अमानतुल्ला ने कहा कि वक्फ बोर्ड से भ्रष्टाचार खत्म करने की उन्हें सजा मिली है। साथ ही ये भी कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी से जुड़ा होने की वजह से आरोपों का सामना करना पड़ा। एमएलए ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ताजा मामले में एकतरफा कार्रवाई की है।

इस्तीफे में क्या लिखा?

एमएलए ने केजरीवाल को लिखे इस्तीफे की चिट्ठी में लिखा है कि दिल्ली की जनता की सेवा मन से की। फिर भी कुछ लोग मेरे और परिवार के दुश्मन बने हुए हैं। वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर काम करते हुए पूर्व सरकार के कई घोटालों का पर्दाफाश किया। इन लोगों को मेरी ईमानदारी पसंद नहीं आ रही है और मुझे झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। इससे परेशान होकर मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

Next Story