×

विधानसभा में कपिल मिश्रा को AAP विधायकों ने पीटा, बोले- सिसोदिया के इशारे पर हुआ सब

aman
By aman
Published on: 31 May 2017 9:38 AM GMT
विधानसभा में कपिल मिश्रा को AAP विधायकों ने पीटा, बोले- सिसोदिया के इशारे पर हुआ सब
X
विधानसभा में कपिल मिश्रा को AAP विधायकों ने पीटा, बोले- सिसोदिया के इशारे पर हुआ सब

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की जमकर पिटाई कर दी। ये विधायक दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर कपिल की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों से खफा थे। आप के विधायकों ने कपिल मिश्रा को विधानसभा से भी बाहर कर दिया।

ये भी पढ़ें ...फिर लगी केजरीवाल सरकार पर कपिल के आरोपों की झड़ी, हेल्थ मिनिस्ट्री में 3 बड़े घोटाले

इस हमले के बाद कपिल मिश्रा ने कहा, कि वह केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर बोलना चाहते थे, मगर बोलने का मौका नहीं दिया गया। कपिल बोले, 'जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा मे मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझसे मार-पीट शुरू कर दी। मिश्रा बोले, 'पहली बार ऐसा हुआ है, जब सदन में 4-5 विधायकों ने मुझे मारा। पूर्व मंत्री कपिल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर इन आप विधायकों ने मुझे पीटा।

ये भी पढ़ें ...सनसनी संडे: नए आरोपों के साथ कपिल मिश्रा ने शुरू किया ‘लेट्स क्लीन आप’ अभियान

नहीं डरता केजरीवाल के गुंडों से

घटना के बाद कपिल ने कहा, 'आप विधायकों ने मेरे साथ हाथापाई की। केजरीवाल के गुंडों ने मेरी छाती पर लात-घूंसे मारे। मेरे हाथ में चोटें आई हैं। इसमें मदन लाल, अमानततुल्ला, जरनैल सिंह आदि शामिल थे।' कपिल ने आगे कहा, वह केजरीवाल के गुंडों से नहीं डरते।

नीचे के वीडियो में देखें कपिल पर कैसे टूटे आप विधायक :



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story