×

Poster War: पीएम मोदी के खिलाफ आप 11 भाषा में जारी करेगी आज पोस्टर, भाजपा बोली 'माहौल बिगाड़ने की साजिश'

Poster War Delhi News: आम आदमी पार्टी आज गुरुवार 30 मार्च 2023 से 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर पूरे देश में हिंदी, अंग्रेजी सहित 11 भाषाओं में लगाने के लिए जारी करेंगी। इसका विरोध करते हुए बीजेपी ने कहा कि ये माहौल बिगाड़ने की साजिश है।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 30 March 2023 7:56 AM GMT (Updated on: 30 March 2023 7:57 AM GMT)
Poster War: पीएम मोदी के खिलाफ आप 11 भाषा में जारी करेगी आज पोस्टर, भाजपा बोली माहौल बिगाड़ने की साजिश
X
AAP Poster Against PM Modi (Photo: Social Media)

Poster War News: आम आदमी पार्टी की ओर से इस बात का ऐलान किया गया है। आज गुरुवार 30 मार्च 2023 से पार्टी की ओर से पूरे देश में 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के नाम से 11 अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर जारी किया जाएगा। आपने इससे पहले चुनावी दौर में पार्टियों के बीच पोस्टर वार देखा होगा। यह शायद हिंदुस्तान की सियासत में पहली बार हो रहा है, जब पोस्टर वार में अलग-अलग राज्यों की भाषाओं की एक साथ एंट्री हुए हो और पीएम विरोधी पोस्टर जारी कर देशभर में पोस्टर लगा विरोध किया जाएगा।

'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर

आम आदमी पार्टी के के वरिष्ठ नेता इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी की ओर से 30 मार्च को 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर पूरे देश में 11 भाषाओं में लगाने के लिए जारी किया जा रहा है। इससे पहले भी पोस्टर वार को लेकर आप दिल्ली के जंतर मंतर से लेकर सड़कों तक विरोध कर चुकी है। अब हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, उर्दू , बांग्ला, मराठी और तमिल सहित अन्य कई दक्षिण भारतीय भाषा में पोस्टर जारी किया जा रहा है। जिसपर लिखा होगा 'मोदी हटाओ, देश बचाओ'।

बीजेपी ने किया पोस्टर का विरोध

इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह पोस्टर बेहद शर्मनाक है, देश की छवि के साथ-साथ माहौल बिगाड़ने की एक बड़ी साजिश भी है, आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचारियों का नेतृत्व कर रहे हैं, वह बीते दिनों हुई भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई को लेकर पूरी तरह से बौखलए है, जबकि उन्होंने 9 साल में केवल दिल्ली को लूटा और भ्रष्टाचारियों की एक फौज खड़ी की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत हर क्षेत्र में विकास कर रहा है। आप की ओर से इस प्रकार की हरकत केवल देश का माहौल खराब करने की और बदलते भारत की छवि को प्रभावित करने की एक साजिश है।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story