×

Jagannath Rath Yatra Accident: अहमदाबाद में जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान हुआ हादसा, बॉलकनी गिरने से कई घायल

Jagannath Rath Yatra Accident: अहमदाबाद में जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान हुआ हादसा। रथ यात्रा का इंतज़ार कर रहे लोग एक बॉलकनी पर खड़े थे। बॉलकनी गिर गई। कई घायल।

Ashish Pandey
Published on: 20 Jun 2023 12:42 PM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 12:55 PM GMT)

Jagannath Rath Yatra Accident: गुजरात के अहमदाबाद में जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा हो गया। रथ यात्रा का इंतजार कर रहे लोग एक बॉलकनी पर खड़े थे कि इसी दौरान बॉलकनी गिर गई जिससे कई लोग घायल हो गए। भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा को लेकर लोगों में खासा उत्साह दिख रहा था इसी दौरान जब रथ यात्रा यहां से गुजर रही थी तो जिस बाॅलकनी पर खड़े होकर लोग रथ यात्रा देख रहे थे वह बाॅलकनी अचानक गिर गई जिससे कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद चीख पुकार मच गई।

भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा

गुजरात के अहमदाबाद में मंगलवार को भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। रथ यात्रा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी। यात्रा के गुजरते समय एक घर की बालकनी पर कई लोग खड़े होकर रथ यात्रा देख रहे थे कि इसी दौरान बालकनी टूट गई और 15 लोग घायल हो गए।

हादसे में 10 से 15 लोगों के घायल होने की खबर

बता दें कि रथ यात्रा को देखने के लिए लोग बिल्डिंग की बालकनी में खड़े थे कि इसी दौरान अचानक तीसरे मंजिल की बालकनी टूटकर गिर गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे के समय बालकनी में बच्चे और महिलाएं भी खड़ी थीं। अचानक हुए इस हादसे से किसी को संभलने का मौका ही नहीं मिला और सभी मलबे के साथ एकाएक नीचे गिर गए। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि नीचे खड़े लोगों के ऊपर भी इमारत का मलबा गिरा जिससे कई लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। हादसे में 10 से 15 लोगों के घायल होने की खबर है।

जानकारी के हादसा अहमदाबाद में दरियापुर काडिया नाका के पास हुआ। जहां पर एक बिल्डिंग का स्लैब गिर गया और 10 से 15 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

घायलों में 2 बच्चे भी -

वहीं तीसरी मंजिल का छज्जा गिरने से नीचे के फ्लोर से रथ यात्रा को देख रहे लोगों को भी चोटें आईं हैं। घटना उस समय हुई जब यात्रा कुछ ही किलोमीटर बाद खत्म होने वाली थी। घायलों में 2 बच्चे, 3 महिलाएं और 6 पुरुष शामिल हैं। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। दमकल की 2 गाड़ियों को लेकर टीम मौके पर पहुंची और फंसे लोगों को निकालने के काम में जुट गई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story