×

तड़प-तड़प कर हुई मौत: भीषण हादसे ने ले ली आठ लोगों की जान

इस हादसे का शिकार अधिकांश लोग एक ही परिवार के हैं। 19 जनवरी को बीकानेर में शादी होनी है और इसी शादी का कार्ड रतनगढ़ देने सुबह रवाना हुए थे। इस बीच राजलदेसर-परसनेऊ के बीच नेशनल हाईवे 11 पर हादसा हो गया।

SK Gautam
Published on: 9 Jan 2020 7:01 AM GMT
तड़प-तड़प कर हुई मौत: भीषण हादसे ने ले ली आठ लोगों की जान
X

चूरू: ठण्ड और कोहरे की वजह से आये दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है। राजस्थान के शेखावाटी इलाके में कड़ाके की सर्दी और भारी कोहरे के बीच गुरुवार सुबह चूरू जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई यह हादसा नेशनल हाईवे 11 पर सुबह करीब 9 बजे हुआ। बीकानेर से रतनगढ़ की ओर आ रही एक वैन सामने से आ रही एक यात्री बस से टकरा गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि वैन सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना मिली है।

ये भी देखें : ट्रंप का खतरनाक प्लान! US अब ईरान पर ऐसे करेगा हमला, हुआ बड़ा खुलासा

शादी का कार्ड बाँटने जा रहे थे बीकानेर से रतनगढ़

जानकारी के अनुसार इस हादसे का शिकार अधिकांश लोग एक ही परिवार के हैं। 19 जनवरी को बीकानेर में शादी होनी है और इसी शादी का कार्ड रतनगढ़ देने सुबह रवाना हुए थे। इस बीच राजलदेसर-परसनेऊ के बीच नेशनल हाईवे 11 पर हादसा हो गया।

एक निजी यात्री बस से टकराई वैन

एक निजी यात्री बस रतनगढ़ से बीकानेर की ओर जा रही थी और राजलदेसर के पास इसी बस से बीकानेर से आ रही वैन टकरा गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत इतनी भीषण थी 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story