पुणे-बेंगलुरू राजमार्ग : भीषण हादसा, एक परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

पुणे-बेंगलुरू नेशनल हाईवे  पर तवंडी घाट के पास भीषण दुर्घटना हुआ है। इसमें एक ही परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना शनिवार देर शाम हुई। सभी मृतक कोल्हापुर के मुरगुड के निवासी थे।

Rishi
Published on: 6 Jan 2019 5:31 AM GMT
पुणे-बेंगलुरू राजमार्ग : भीषण हादसा, एक परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत
X

कोल्हापुर : पुणे-बेंगलुरू नेशनल हाईवे पर तवंडी घाट के पास भीषण दुर्घटना हुआ है। इसमें एक ही परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना शनिवार देर शाम हुई। सभी मृतक कोल्हापुर के मुरगुड के निवासी थे।

ये भी देखें : बीजेपी के घोष बाबू को ममता दी नजर आने लगी हैं PM मटिरियल

शनिवार को दिलावर बापूसाहब जमादार अपने परिवार के साथ कार से कर्नाटक के बेलगावी जा रहे थे। उसी दिशा में जा रहे ट्रक का टायर फट गया। इसके बाद ट्रक कार से टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार एक ही झटके में चकनाचूर हो गई। कार की बॉडी को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका है।

ये भी देखें : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में मिली राहत जल्द हो सकती है समाप्त

हादसे में बापूसाहब, रेहाना, जुनैद, मोहसिन, आफरीन और अयान की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story