×

हाथों में पिया के नाम की मेंहदी, कुछ ऐसी नजर आई लोकसभा में शपथ के दौरान नुसरत

पश्चिम बंगाल के जादवपुर से टीएमसी सांसद मिमि चक्रवर्ती ने लोकसभा में शपथ ली। आज नुसरत जहां ने भी सांसद पद की शपथ ली। हाल ही में नुसरत जहां ने शादी रचाई है और देश से बाहर होने की वजह से पिछले दिनों वे शपथ नहीं ले पाई थी।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Jun 2019 6:30 AM GMT
हाथों में पिया के नाम की मेंहदी, कुछ ऐसी नजर आई लोकसभा में शपथ के दौरान नुसरत
X

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के जादवपुर से टीएमसी सांसद मिमि चक्रवर्ती ने लोकसभा में शपथ ली। आज नुसरत जहां ने भी सांसद पद की शपथ ली। हाल ही में नुसरत जहां ने शादी रचाई है और देश से बाहर होने की वजह से पिछले दिनों वे शपथ नहीं ले पाई थी। इस शादी समारोह में मिमि चक्रवर्ती भी पहुंची थी।

यह भी देखें... भारत के खिलाफ हार के बाद आत्महत्या करना चाहते थे पाकिस्तानी कोच ‘मिकी ऑर्थर’

बंगाली फिल्मों की स्टार और लोकसभा सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने आज सांसद के तौर पर शपथ ली। लोकसभा में पहले दिन अपने वेस्टर्न ड्रेस के कारण ट्रोल होनेवाली दोनों सांसद आज पारंपरिक परिधान में नजर आईं।

देखें वीडियों... https://www.youtube.com/watch?v=R2wB6Rvw23g

नुसरत और मिमी ने बंगाली में शपथ ली और शपथ के बाद वंदे मातरम भी बोला। मिमी ने शपथ लेने के बाद सत्ता पक्ष के सदस्यों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

दुल्हन की तरह संसद पहुंची नुसरत जहां

पिछले सप्ताह ही ऐक्ट्रेस और बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां आज पारंपरिक सफेद रंग की बंगाली तांत की साड़ी में पहुंची। संसद में मिमी के साथ पहुंची नुसरत काफी खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने नई दुल्हन की तरह हाथों में लाल चूड़ा पहन रखा था और सिंदूर लगा रखा था। बंगाली में शपथ लेने के बाद उन्होंने सत्ता पक्ष के सदस्यों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

यह भी देखें... आज के ही दिन टीम इंडिया ने जीता था पहला विश्व कप, क्या इस बार करेगी कुछ कमाल

मिमी ने लिया ओम बिरला का आशीर्वाद

जाधवपुर सीट से बड़ी जीत दर्ज कर लोकसभा पहुंची मिमी चक्रवर्ती आज सफेद रंग के सलवार-सूट में पहुंचीं। उन्होंने बंगाली में शपथ ली और फिर वंदे मातरम कहा। शपथ लेने के बाद टीएमसी सांसद ने आगे की पंक्ति में बैठे सत्ता पक्ष के वरिष्ठ सांसदों का अभिवादन किया और स्पीकर ओम बिरला के पैर छुए। स्पीकर ने भी मुस्कुराकर हाथ जोड़कर मिमी का अभिवादन किया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story