×

Boyfriend Tried to Kill Girlfriend: प्रिया सिंह पर कार चढ़ाने वाले आरोपी प्रेमी ने दी सफाई, बोला-'वो सिर्फ दोस्त है, ये पैसा ऐंठने का तरीका'

Boyfriend Tried to Kill Girlfriend: ठाणे में महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (MSRDC) के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ ने अपनी प्रेमिका प्रिया सिंह को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। इस आरोप को लेकर अश्वजीत ने अपना पक्ष पुलिस के सामने रखा है, जिसमें कहा कि वो मेरी सिर्फ दोस्त थी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 16 Dec 2023 12:49 PM GMT
The accused lover who rammed the car on Priya Singh gave clarification, said - He is just a friend, this is a way to extort money
X

प्रिया सिंह पर कार चढ़ाने वाले आरोपी प्रेमी ने दी सफाई, बोला-'वो सिर्फ दोस्त है, ये पैसा ऐंठने का तरीका': Photo- Social Media

Boyfriend Tried to Kill Girlfriend: ठाणे में महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (MSRDC) के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ ने अपनी प्रेमिका प्रिया सिंह को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। इस आरोप को लेकर अश्वजीत ने अपना पक्ष पुलिस के सामने रखा है, जिसमें कहा कि वो मेरी सिर्फ दोस्त थी। उसने वहां मुझसे जबरन बात करने की कोशिश की, जब मना कर दिया तो नशे में गाली गलौज की।

मुंबई के ठाणे में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को कार से कुचल कर मारने की कोशिश की। मुंबई के ठाणे में इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह से मारपीट और कार चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश करने वाले आरोपी प्रेमी ने अब इस मामले में पुलिस के सामने अपनी सफाई दी है। आरोपी प्रेमी ने कहा कि वो मेरी केवल दोस्त थी। वो होटल में आकर जबरन मुझसे बात करने का दबाव बना रही थी, जब मना कर दिया तो वो नशे में हंगामा करने लगी।

बात करने से मना किया तो गाली गलौज करने लगी-

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ ने पुलिस के सामने शुरुआती जांच के दौरान अपना पक्ष रखा है। अश्वजीत ने कहा कि प्रिया सिंह ने जो आरोप लगाए हैं, वे झूठे हैं। हम दोनों केवल दोस्त थे। अश्वजीत ने कहा कि प्रिया उस होटल में नशे में धुत होकर आई थी। वहां मैं एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने पहुंचा था। वहां पहुंचने के बाद प्रिया बात करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश करने लगी। जब मैंने मना कर दिया तो वह गाली गलौज करने लगी।

पुलिस को अश्वजीत ने आगे बताया कि इस दौरान जब मेरे दोस्तों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो प्रिया ने उनके साथ भी मारपीट की। इसी बीच ड्राइवर शेल्के ने एसयूवी को स्टार्ट किया, ताकि प्रिया सिंह वहां से हट जाए, लेकिन दुर्भाग्य से वह सड़क पर गिर गई। यह दुर्घटना जानबूझकर नहीं की गई थी। अश्वजीत ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह कुछ और नहीं, बल्कि उससे पैसे ऐंठने का एक तरीका है। पहले भी उसे मैंने पैसे दिए हैं, जिसके मेरे पास सारे रिकॉर्ड हैं।

प्रिया ने लगाए ये आरोप-

बता दें कि मुंबई में रह रहीं 26 साल की प्रिया सिंह इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं। उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर हैं। प्रिया सिंह महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के साथ रिश्ते में थीं। प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा था, उसने ये बात मुझसे छिपाई थी। वो मुझसे कहता था कि शादी मैं तुमसे ही करूंगा। मैं सेपरेट हूं। मेरा डिवोर्स हो चुका है।

होटल पहुंचकर बात करने की कोशिश की अश्वजीत और उसके दोस्तों ने की अभद्रता‘

प्रिया सिंह ने कहा कि जब 11 दिसंबर को अश्वजीत से मैंने बात की तो उसने बताया कि मैं एक दोस्त के साथ एक कार्यक्रम में हूं। प्रिया ने बताया कि इसके बाद मैं सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास पहुंच गई। वहां अश्वजीत पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मौजूद था। उसने सोचा नहीं होगा कि मैं वहां अचानक पहुंच सकती हूं, इसी को लेकर वह हड़बड़ा गया। वहां मैंने उससे कुछ भी नहीं कहा। मैं वहां से निकलकर बाहर आ गई और जोर जोर से रोने लगी। मैं उससे बात करना चाहती थी। इसके बाद वह जब अपने दोस्तों के साथ बाहर आया तो बहस करने लगा। मैं चाहती थी कि वो मुझसे आकर इस बारे में बात करे।

पहले मारपीट की और फिर कुचलने की कोशिश की-

प्रिया सिंह का आरोप है कि अश्वजीत उसके दोस्तों ने मेरे साथ मारपीट की। इससे मुझे काफी चोटें आईं। इसके बाद एसयूवी कार से कुचलने की कोशिश की। इससे मैं गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोप है कि अश्वजीत और उसके तीन दोस्त रोमिल, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की। इसके बाद गाड़ी से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की।

इसके बाद प्रिया ने घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर चोटों की तस्वीरों के साथ पूरी जानकारी शेयर की। पुलिस ने कहा कि पीड़िता प्रिया सिंह ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट डालकर घटना की पूरी बात लिखी। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मीडिया से बात करते हुए एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा कि घटना की जांच चल रही है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story