Kolkata doctor Rape Murder Case: आरोपी संजय रॉय को हुई 14 दिन की न्यायिक हिरासत, सीबीआई ने रिपोर्ट में बताया वहशी

Kolkata doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप- मर्डर केस की जांच सीबीआई पूरे जोरो- शोरो से कर रही है। सुप्रीम कोर्ट में कल हुई सुनवाई में कोलकाता सरकार और पुलिस को सवालों के कटघरे में खड़ा किया गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Aug 2024 10:46 AM GMT
Accused Sanjay Roy gets 14 days judicial custody, CBI calls him brutal in report
X

आरोपी संजय रॉय को हुई 14 दिन की न्यायिक हिरासत, सीबीआई ने रिपोर्ट में बताया वहशी: Photo- Social Media

Kolkata doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप- मर्डर केस को लेकर एक बड़ी जानकरी सामने आई है। कोर्ट ने आरोपी संजय रॉय पर शिकंजा कसा है, और उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सीबीआई ने कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश करते संजय रॉय को वहशी बताया है। उन्होंने कहा कि पूरे पूछताछ के दौरान संजय रॉय हंसता रहा ये किसी वहशी से कम नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और संजय रॉय का पॉलीग्राफी टेस्ट कराया जा सकता है।

संजय रॉय ने देखी थी पोर्न क्‍लिप

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात सामने आई है कि संजय रॉय ने उस दिन रेडलाइट एरिया में शराब पीने के दौरान पोर्न क्‍लिप देखे थे और बाद में अस्पताल पहुंच कर भी उसने अश्लील वीडियो देखे और शराब भी पी। इस केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी पूरी तरह एक्टिव दिखाई दे रही है। कल सुनवाई के दौरान जिस तरह से कोर्ट ने सरकार और प्रशासन की लापरवाही पर ऊँगली उठाई उसके बाद से ऐसा लगा रहा कि जल्द ही मृत महिला डॉक्टर को न्याय मिल जायेगा।

आरजी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने ख़त्म की अपनी हड़ताल

जिस दिन महिला डॉक्टर के साथ ऐसी हैवानियत हुई उसके बाद से ही लगातार पूरे देश के डॉक्टर हड़ताल पर थे। जगह- जगह इस मामले को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था। लेकिन कल सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान जब ये बात कही गई कि आप लोग हड़ताल ख़त्म कर दीजिये उसके बाद ही डॉक्टरों ने आज अपना हड़ताल ख़त्म कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story