×

World Laughter Day: जब खुल गई लुंगी हप्पू सिंग की, हंस-हंस के लोट-पोट हो जाएंगे

वर्ल्ड लॉफ्टर डे विश्व भर में मई महीने के पहले रविवार को मनाया जाता है। इसका विश्व दिवस के रूप में प्रथम आयोजन 11 जनवरी, 1998 को मुंबई में किया गया था।

Aradhya Tripathi
Published on: 3 May 2020 9:22 AM GMT
World Laughter Day: जब खुल गई लुंगी हप्पू सिंग की, हंस-हंस के लोट-पोट हो जाएंगे
X

नई दिल्ली: वैसे तो पूरे देश में इस समय कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर माहौल काफी शांत और निराश है। ऐसे में लोगों को हंसने और मुस्कुराने के लिए टीवी और मोबाइल फोन्स का सहारा लेना पड़ रहा है। लेकिन ऐसे माहौल में आज है 'World Laughter Day' यानी आज तो हंसना और खुश रहना बनता ही है। ऐसे में हम आपके लिए लेके आए हैं टीवी के मशहूर कामेडी सीरियल 'हप्पू की उलटन पलटन' में दरोगा हप्पू सिंह का मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता योगेश त्रिपाठी और टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियलों में से एक '' भाभी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी यानि रोहिताश्व गौड़ को। जो आपको बताएँगे अपने मजेदार किस्से। जो लायेंगे आपके चेहरे पर हंसी।

क्या हुआ जब खुल गई हप्पू सिंह की लुंगी

अभी तक आपने हप्पू सिंह को परदे पर हंसाते ही देखा होगा। लेकिन आज हप्पू सिंह आपको बताएंगे जिसको देख कर हम सब हँसते हैं उसके पीछे वास्तव में क्या होता है। यानी कि सीरियल के सेट के परदे के पीछे के मजेदार किस्से। इसी क्रम में योगेश त्रिपाठी अका हप्पू सिंह ने अपनी लुंगी से जुदा एक मजेदार किस्सा हमें बताया जो हम आप लोगों से शेयर करने जा रहे हैं। जिसे सुनकर निश्चित ही आपको भी हंसी आएगी।

ये भी पढ़ें- बेहद भयानक: BSF जवान ने की हत्या, बाद में खुद भी की आत्महत्या

हप्पू सिंह ने बताया कि हप्पू की उलटन पलटन में अपने पहले सीन की शूटिंग करते हुए मुझे लुंग पहननी थी और मैं ऐसा पहली बार कर रहा था। जब हमने पहला टेक शुरू किया, तो मेरी लुंगी ढीली हो गई और मुझे इसका पता तब तक नहीं चला, जब तक कि उससे जुड़ा माइक मेरे पैरों में नहीं आ गिरा। जिसके बाड़ा अपनी इज्जत बचाने के लिए मैंने बिस्तर पर पड़ा एक कंबल लपेट लिया। मुझे कंबल में लिपटा देखकर पूरी कास्ट खूबी हंसी और सेट पर हर किसी के लिये एक चुटकुला बन गया।

तिवारी जी ने बताया भाभी जी के प्रेगनेंट होने का किस्सा

ऐसा ही एक किस्सा हमारे साथ शेयर किया टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियलों में से एक '' भाभी जी घर पर हैं'' के मुख्य किरदारों में से एक और भाभी जी के पति मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ ने। रोहिताश्व ने बताया कि सेट पर रिहर्सल चल रहा था। इस बीच शुभांगी वाशरूम की ओर दौड़ीं, जैसे उन्हें कुछ परेशानी हो। सभी को चिंता हुई, ऐसा दो दिन तक चलता रहा। हम परेशान थे।

ये भी पढ़ें- PGI में सफल हुआ एमडब्ल्यू वैक्सीन का पहला फेज, जल्द ही आ सकती है अच्छी खबर

तभी आसिफ ने बताया कि शुभांगी प्रेग्नेंट हैं। हम सब परेशान थे, तभी शुंभागी आई और बताया कि यह मज़ाक है। इन दोनों ही कलाकारों ने अपने अभिनय से वाकई में हम सबको खूब हंसाया है और हमारा हर दिन 'World Laughter Day' बनाया है। आपको बता दें कि वर्ल्ड लॉफ्टर डे विश्व भर में मई महीने के पहले रविवार को मनाया जाता है। इसका विश्व दिवस के रूप में प्रथम आयोजन 11 जनवरी, 1998 को मुंबई में किया गया था।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story