×

अदनान ने कांग्रेस नेता को दिया करारा जवाब, कहा-'तुमने यही सीखा है..शुभकामनाएं'

गायक अदनान सामी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने गायक को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसका अब अदनान ने करारा जवाब दे दिया है। अदनान के ट्वीट की हर तरफ चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

suman
Published on: 27 Jan 2020 2:34 PM GMT
अदनान ने कांग्रेस नेता को दिया करारा जवाब, कहा-तुमने यही सीखा है..शुभकामनाएं
X

नई दिल्ली: गायक अदनान सामी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने गायक को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसका अब अदनान ने करारा जवाब दे दिया है। अदनान के ट्वीट की हर तरफ चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

यह पढ़ें...मनी लांड्रिंग केस में ED की बड़ी कार्रवाई, इस चर्चित कम्पनी का सीएमडी गिरफ्तार



दरअसल हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने अदनान पर जुबानी वार किया था। जयवीर ने कहा था, 'करगिल युद्ध में शामिल रहे हमारे जवान और सेना के पूर्व अफसर मोहम्मद सनाउल्लाह को घुसपैठिया घोषित कर दिया गया। वहीं, भारत के खिलाफ युद्ध लड़ने वाले पाकिस्तानी वायुसेना के पायलट के बेटे को पद्मश्री दिया जा रहा है। यह एनआरसी और सरकार की चमचागिरी करने का जादू है।



अब इस ट्वीट का जवाब अदनान सामी ने दिया है। अदनान ने जयवीर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'बच्चे क्या तुम अपना दिमाग क्लीयरेंस सेल से लाए हो या फिर सेकंड हैंड नॉवेल्टी स्टोर से खरीदा है। क्या बर्कले में तुम्हें यही सिखाया गया है कि माता-पिता के कृत्यों के लिए बेटा जिम्मेदार या सजा का हकदार होता है? और तुम वकील हो? लॉ स्कूल से तुमने यही सीखा है? इसके लिए शुभकामनाएं।'

यह पढ़ें...तथ्यों पर ध्यान न दे हमारे इतिहासकारों ने कुछ और ही परोसा है- प्रो. श्रीप्रकाश सिंह

बता दें कि अदनान सामी ने 2015 में भारतीय नागरिकता के लिए आवेदन दिया था, जो उन्हें जनवरी 2016 में मिल गई थी। इसके साथ ही अदनान उन 118 हस्तियों में शामिल हैं जिन्हें शनिवार को पद्मश्री दिए जाने की घोषणा की गई थी। बता दें कि अदनान का जन्म लंदन में हुआ था, वहीं उनके पिता पाकिस्तानी एयरफोर्स में पायलट थे।

suman

suman

Next Story