×

Aftab Attack Video: आफताब के वैन पर हमला, FSL दफ्तर के बाहर तलवार लहराते दिखे लोग

Aftab Attack Video: श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) की वैन पर सोमवार (28 नवंबर) शाम दिल्ली में कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

aman
Written By aman
Published on: 28 Nov 2022 1:47 PM GMT (Updated on: 28 Nov 2022 2:05 PM GMT)
X

आफताब के वैन पर हमला, FSL दफ्तर के बाहर तलवार लहराते दिखे लोग (Social Media)

Aftab Attack Video: श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) की वैन पर सोमवार (28 नवंबर) शाम दिल्ली में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बता दें, आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस एफएसएल कार्यालय (FSL Office) ले गई थी। एफएसएल दफ्तर से बाहर वैन में आफताब के सवार होने के दौरान 4-5 लोगों ने हमला कर दिया। वैन के बाहर विरोध करने वाले लोगों के हाथों में तलवारें थीं।

दरअसल, लोगों में श्रद्धा हत्याकांड को लेकर काफी गुस्सा है। माना जा रहा है कि, उसी वजह से आज जब कुछ लोगों को आफताब पूनावाला के लोकेशन पता चला तो वो वहां पहुंच गए। उन लोगों ने वहां आफ़ताब के खिलाफ नारेबाजी भी की। उनका गुस्सा देख पुलिस ने वैन बंद रख आफ़ताब को बचाया।

तलवार ले आफ़ताब के वैन की तरफ दौड़े हमलावर

बाद में, हमलावरों ने मीडिया से कहा, अगर कोई भी शख्स ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं। श्रद्धा वॉकर मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को आज पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) लाया गया था। यहीं कुछ हमलावरों ने उस पर तलवार से हमले की कोशिश की।

आफताब को वैन से उतारने की कोशिश, थी पूरी प्लानिंग

आफ़ताब के वैन पर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हमलावर किस तरह पूरी तैयारी के साथ आए थे। गुस्साए लोग आफ़ताब की वैन के पीछे तलवारें लेकर दौड़े। उन्होंने आफताब को वैन से बाहर उतारने की कोशिश भी की। लेकिन दिल्ली पुलिस ढाल बनकर खड़ी हो गई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग वैन के पीछे तलवारें लेकर दौड़ रहे लोग जब उसे बाहर उतारने की कोशिश में थे, तब पुलिस वालों ने रिवॉल्वर निकाला तब हमलावर ठिठक गए।

70 टुकड़ों में काटने की थी तैयारी

मीडिया ने जब उन लोगों से उनकी मंशा के बारे में सवाल किया तो बोले, सुबह 11 बजे से वो सभी आफताब पूनावाला को मारने की फिराक में बैठे थे। वे कुल 15 लोग थे। इनकी कोशिश थी कि वो आफताब को 70 टुकड़े में काट दें।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story