×

MP Peshab Kand: गिरफ्तार हुआ 'पेशाब कांड' का आरोपी, वीडियो वायरल के बाद पूरे देश में आक्रोश

MP Peshab Kand: आदिबासी युवक के चेहरे पर पेशाब करने वाला प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार हुआ।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 4 July 2023 5:38 PM GMT (Updated on: 5 July 2023 2:00 AM GMT)
MP Peshab Kand: गिरफ्तार हुआ पेशाब कांड का आरोपी, वीडियो वायरल के बाद पूरे देश में आक्रोश
X
MP Peshab Kand (Photo - Social Media)

MP Viral Video: मध्य प्रदेश के सीधी जिले (Sidhi District) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना के बाद सियासत गरमा गई है। सीधी विधायक के प्रतिनिधि पर गंभीर आरोप लगे हैं। दरअसल, एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर NSA लगाने की बात कही है। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के निर्देश पर एसपी ने एफआईआर दर्ज करवाकर गिरफ्तारी कर ली है।

क्या है मामला?

सोशल मीडिया पर मंगलवार (04 जुलाई) को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसे मध्य प्रदेश के सीधी जिले का बताया जा रहा था। वीडियो में एक शख्स जिसे सीधी विधायक प्रतिनिधि बताया जा रहा है, एक आदिवासी युवक के चेहरे और शरीर पर पेशाब करता नजर आ रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, सियासी ताप ऊपर चढ़ने लगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संज्ञान में आते ही अधिकारियों को तत्काल जांच के निर्देश दिए। अपराधी युवक पर एनएसए के तहत सख्त कार्रवाई करने को कहा।

आरोपी प्रवेश शुक्ला विक्षिप्त है !

अब आरोपी को लेकर नई बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रवेश शुक्ला विक्षिप्त है। कुछ दिनों पहले उसने आत्महत्या का भी प्रयास किया था। सोशल मीडिया पर आरोपी को स्थानीय विधायक का करीबी बताया जा रहा है। वहीं, सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने आरोपी को अपना प्रतिनिधि मानने से ही इंकार कर दिया है।

सिहावल MLA की मांग, चले बुलडोजर

इस पूरे मामले पर सियासत गरमा गई है। सीधी जिले के सिहावल विधायक व पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उनके द्वारा बताया गया कि बीजेपी का एक और चेहरा उजागर हुआ है। जहां बीजेपी के विधायक प्रतिनिधि ने ऐसा कृत्य किया है, जो पूरे समाज को शर्मसार करने वाला है।' कमलेश्वर पटेल ने आरोपी घर पर बुलडोजर चलाने की भी बात कही है ।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story