×

बेटे के शव की तलाश के लिए एजेंसी ने पिता को थमाया 9.84 लाख का बिल

हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले महेश ठाकुर अपने जवान बेटे के शव को पाने के लिए यहां से वहां भटक रहे हैं। 3 दिन से उन्हें बेटे का मुंह देखने तक को नहीं मिला है।

Aditya Mishra
Published on: 19 May 2019 10:03 AM GMT
बेटे के शव की तलाश के लिए एजेंसी ने पिता को थमाया 9.84 लाख का बिल
X

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले महेश ठाकुर अपने जवान बेटे के शव को पाने के लिए यहां से वहां भटक रहे हैं। 3 दिन से उन्हें बेटे का मुंह देखने तक को नहीं मिला है।

इतना ही नहीं बेटे के शव की तलाश के लिए महेश ठाकुर को 9.84 लाख रुपये का बिल थमा दिया गया है। बिल चुकाने पर दो दिन में शव तलाशने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें...हरियाणा में भाजपा से मिले हुए हैं इनेलो और जजपा: हुड्डा

तारानगर के रहने वाले बीएसएनएल कर्मी महेश ठाकुर का बेटा रवि पर्वतारोही था। 7 अप्रैल को वह एवरेस्ट फतेह करने की कहकर घर से निकला था।रवि चार भाई-बहन में तीसरे नम्बर पर था।

महेश बताते हैं कि रवि गुरुग्राम की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। एवरेस्ट पर जाने के लिए उसने पर्वतारोही एन रिचर्ड हन्ना का ग्रुप चुना था।10 मई को बेटे से आखिरी बात हुई थी।11 मई को टीम ने एवरेस्ट पर चढ़ना शुरू किया था।

ये भी पढ़ें...होटल में महिला का शव मिलने से सनसनी, पति के साथ रुकी थी महिला

16 मई की दोपहर एवरेस्ट पर रवि ने तिरंगा फहराया था। लेकिन उसके बाद लौटते वक्त हादसा हो गया। हमे सूचना मिली कि रवि की मौत हो गई है। परिवार के कुछ लोग नेपाल पहुंच गए हैं। सोनीपत प्रशासन के अनुसार शव की तलाश जारी है।

वहीं, सर्च ऑपरेशन चलाने वाली एजेंसी सेवन माउंट्री ने 44 हजार यूएस डॉलर (करीब 9.84 लाख रुपए) के बिल की मांग की है। परिवार इतनी बड़ी रकम जमा करने में असमर्थ है।

वहीं सोनीपत प्रशासन का कहना है कि हम पूरी तरह से रवि के परिवार के साथ हैं। रकम बड़ी होने की वजह से सरकार को मामले की रिपोर्ट भेजी गई है।

ये भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव: दांव पर है इन पूर्व मुख्यमंत्रियो की किस्मत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story