×

AIADMK ने दिनाकरन गुट के 44 समर्थकों को पार्टी से निकाला

aman
By aman
Published on: 29 Dec 2017 3:52 AM GMT
AIADMK ने दिनाकरन गुट के 44 समर्थकों को पार्टी से निकाला
X
AIADMK ने दिनाकरन गुट के 44 समर्थकों को पार्टी से निकाला

चेन्नई: तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएके) ने पार्टी में दरकिनार किए गए नेता टी.टी.वी. दिनाकरन के 44 समर्थकों को पार्टी से निकाल दिया। गौरतलब है, कि हाल में हुए उपचुनाव में दिनाकरन ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीतकर पार्टी को अपनी ताकत दिखाई है। पार्टी ने दो और नेताओं को भी उनके पद से बर्खास्त कर दिया।

यहां जारी एक बयान में पार्टी के समन्वयक और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम व संयुक्त समन्वयक एवं मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी ने फैसले का ऐलान किया। बयान के अनुसार, इन सदस्यों की सदस्यता पार्टी विरोधी गतिविधियों व अनुशासनहीनता के आधार पर खत्म की गई।

अन्ना द्रमुक ने यह कदम राधाकृष्णन नगर में हुए उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार को दिनकारन द्वारा हराए जाने के बाद उठाया है। सत्तारूढ़ पार्टी ने पिछले दिनों छह जिला सचिवों व अन्य को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story