×

AIMPLB आतंकी संगठनों की ब्रांच, प्रतिबंधित करने की मांग

Rishi
Published on: 11 Feb 2018 2:57 PM GMT
AIMPLB आतंकी संगठनों की ब्रांच, प्रतिबंधित करने की मांग
X

लखनऊ : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेम्बर सलमान नदवी पर राम मंदिर मसले में मस्जिद शिफ्ट करने का बयान भारी पड़ गया। अब बोर्ड से उनके निष्कासन पर हंगामा मचा है। यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने बोर्ड को आतंकी संगठनों की शाखा करारते हुए उस पर प्रतिबंध की माग की है।

कट्टरपंथी मानसिकता के लोग देश के लिए बनते जा रहे हैं खतरा

रिजवी ने रविवार को अपने जारी एक बयान में कहा है कि हिन्दुस्तानी मुसलमानों से जुड़े अहम फैसले पाकिस्तान और सऊदी अरब के आतंकवादी संगठन तय करते हैं। बोर्ड इन आतंकवादी संगठनों की एक शाखा है, जो इनकी विचार धाराओं पर चलते हुए देश का माहौल खराब कर रहा है। कट्टरपंथी मानसिकता के लोग जो अपने को मुसलमान कहते हैं, वह हिन्दुस्तान के लिए खतरा बनते जा रहे हैं।

नदवी शिया बोर्ड के फैसले से लगभग सहमत

उन्होंने कहा है कि सलमान नदवी, यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के फार्मूले से लगभग सहमत हैं। उन्होंने भी वही बात कही है जो यूपी शिया बोर्ड ने लखनऊ में कही। अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए और मुसलमान अपनी मस्जिद वहां से दूर किसी गैर विवादित जगह पर बनाए, देश में अमन और भाईचारा कायम करने का यही एक मात्र रास्ता है।

भगौड़ा जाकिर अब भी बोर्ड का मेम्बर

रिजवी ने कहा ​है कि जब नदवी ने अबूबकर बगदादी को मुबारकबाद का खत लिखा था, तब मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की और आज जब उन्होंने देश में अमन कायम रखने की दिशा में जायज बात की है तो उन्हें मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड से बाहर निकाल दिया गया। जाकिर नायक जैसा आतंकवादी जिसे हिन्दुस्तान ने भगौड़ा घोषित कर रखा है, वह आज तक बोर्ड का सदस्य है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story