राजस्थान : वायुसेना का मिग-29 विमान बाड़मेर के पास दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

Rajasthan News : राजस्थान के बाड़मेर के कवास के निकट सोमवार की देररात भारतीय वायुसेना का एक फाइटर प्लेन मिग-29 दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

Rajnish Verma
Published on: 2 Sep 2024 5:51 PM GMT
राजस्थान : वायुसेना का मिग-29 विमान बाड़मेर के पास दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित
X

Rajasthan News : राजस्थान के बाड़मेर के कवास के निकट सोमवार की देररात भारतीय वायुसेना का एक फाइटर प्लेन मिग-29 दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हालांकि पायलट सुरक्षित बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई है। इसके साथ ही स्थानीय लोग भी भीड़ भी इकट्ठा हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के बाडमेर सेक्टर में रुटीन रात्रि ट्रेनिंग मिशन के समय वायुसेना के मिग-29 फाइटर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वायुसेना ने बताया कि हादसे में पायलट सुरक्षित है। यह हादसा फाइटर विमान में तकनीकी खराबी के कारण हुआ है। हादसे के बाद पायलट को विमान से बाहर निकाल लिया गया है और सुरक्षित है। हालांकि राहत भरी खबर यह है कि इस हादसे में किसी भी तरह की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। वायुसेना ने हादसे की जांच के आदेश दिए।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story