×

फ्लाइट में कपड़े उतारकर टहलने लगा यात्री, वजह जान रह जाएंगे हैरान

दुबई से लखनऊ आ रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में ऐसा नजारा दिखा जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल यात्री विमान में एक व्यक्ति अपने सभी कपड़े उतारकर टहलने लगा। इसके बाद केबिन क्रू के दो सदस्यों ने कंबल डालकर यात्री को सीट पर बैठाया।

Dharmendra kumar
Published on: 31 Dec 2018 9:14 AM GMT
फ्लाइट में कपड़े उतारकर टहलने लगा यात्री, वजह जान रह जाएंगे हैरान
X

नई दिल्ली: दुबई से लखनऊ आ रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में ऐसा नजारा दिखा जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल यात्री विमान में एक व्यक्ति अपने सभी कपड़े उतारकर टहलने लगा। इसके बाद केबिन क्रू के दो सदस्यों ने कंबल डालकर यात्री को सीट पर बैठाया। लखनऊ आने पर यात्री को सुरक्षा कर्मियों के हवाले कर दिया गया। बाद में पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें.....ओबीसी जातियों की होगा देशव्यापी सर्वे, जानिए क्या है वजह

यात्री की हरकत से खलबली

दुबई से लखनऊ आ रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान (आइएक्स-194) में एक यात्री की हरकत से खलबली मच गई। यात्री अपने सारे कपड़े उतारकर विमान में ही टहलने लगा। यह प्लेन दुबई से लखनऊ के लिए उड़ान पर था। यात्री अपने कपड़े उतारकर विमान के अंदर एक से दूसरे सीट तक चलने लगा जिससे उसमें बैठे अन्य यात्री असहज हो गए। प्लेन में कई महिला यात्री भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें.....बांग्लादेश : पहली बार इस्तेमाल हुई ईवीएम, कई स्थानों पर आई दिक्कत

पाकिस्तानी की वजह से किया ऐसा

अब सामने आया है कि 35 वर्षीय यात्री ने ऐसा क्यों किया था। एक मीडिया रिपोर्ट में एयर इंडिया के अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि दुबई में अपने एम्प्लॉयर द्वारा प्रताड़ित किए जाने की वजह से युवक मानसिक तकलीफ से गुजर रहा था। संभवत: इसी वजह से उसने अपने कपड़े उतारे।

यह भी पढ़ें.....श्रीराम जानकी मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियां चोरी, कीमत 50 लाख से भी ज्यादा

ऐसा कर रहा था प्रताड़ित

सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि सुरेंद्र का दुबई का एम्प्लॉयर पाकिस्तानी था जो अक्सर उन्हें प्रताड़ित करता था। उन्हें छुट्टियां भी नहीं देता था। अचानक सुरेंद्र को लगा कि विमान पाकिस्तान में लैंड करने वाला है। इसी वजह से उन्होंने विरोध में कपड़े उतार दिए।

यात्री यूपी के उन्नाव जिले का रहने वाला है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story