×

Air India :फ्लाइट में महिला ने मंगाया वेज मील लेकिन परोस दिया ऐसा खाना कि उड़ गए होश, यात्री हुए आग बबूला

Air India: एक महिला यात्री ने दावा किया है कि उन्होंने फ्लाइट में वेज मील का ऑर्डर दिया लेकिन उसमें चिकन के टुकड़े निकले। पोस्ट सोशल मीडिया पर हो गयी वायरल।

Aakanksha Dixit
Written By Aakanksha Dixit
Published on: 12 Jan 2024 8:08 AM GMT (Updated on: 12 Jan 2024 12:26 PM GMT)
India News
X

वेज मील में चिकन के टुकड़े source : social media 

Air India : एअर इंडिया की फ्लाइट में यात्रा के दौरान एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। एक महिला यात्री ने दावा किया है कि उन्होंने फ्लाइट में वेज मील का ऑर्डर दिया लेकिन उसमें चिकन के टुकड़े निकले। इस घटना ने तूल तब पकड़ लिया जब महिला यात्री द्वारा की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

कौन है वह महिला यात्री?

बताया जा रहा है की वीरा जैन नाम की महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एअर इंडिया के खाने की तस्वीरें शेयर की। उन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि शाकाहारी भोजन में चिकन के कुछ टुकड़े पड़े हुए हैं। महिला यात्री ने अपनी पोस्ट में इसी बात का जिक्र किया और जोर देकर बोला कि इस प्रकार की हरकत भावनाओं को आहत करने वाली है। उनके मुताबिक उन्होंने इस घटना को लेकर विमान में मौजूद क्रू मेंबर को इसकी जानकारी दी। तब एक महिला क्रू की तरफ से माफी भी मांगी गई। बताया गया कि उनके साथ कुछ दूसरे यात्रियों द्वारा भी इसी प्रकार की शिकायत की गई है। वीरा जैन ने इस पोस्ट में भारतीय विमानन प्राधिकरण (DGCA),नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नागरिक उड्डयन मंत्रालय को भी टैग किया है।


एअर इंडिया ने मांगी माफ़ी

एअर इंडिया ने इस मामले में महिला यात्री से माफी तो मांग ली है लेकिन विवाद इतनी जल्दी ठंडा नहीं हो सका। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह पोस्ट तेज़ी से वायरल हो गयी और लोगो ने इसकी जमकर आलोचना की। फिलहाल अभी के लिए तो एअर इंडिया ने इस मामले में माफी मांग ली है। वैसे यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जब फ्लाइट में खाने को लेकर या उसकी गुणवत्ता को लेकर विवाद रहा हो। इससे पहले भी कई मौकों पर कई एयरलाइंस के साथ ऐसा हो चुका है। खाने में कॉकरोच निकलने से लेकर खाने के बासी होने तक जैसे कई तरह के विवाद सामने आ चुके हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story