Salman Chishti Arrest: गिरफ्तार हुआ सलमान चिश्ती, नूपुर शर्मा का सिर काटने पर रखा था इनाम

Salman Chishti Arrest: अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती द्वारा बीते दिन एक वीडियो जारी करते हुए पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले शख्स को अपना मकान देने की बात कही थी।

Rajat Verma
Published on: 6 July 2022 3:16 AM GMT
Nupur Sharma Controvers
X

Nupur Sharma Controvers (image credit social media)

Salman Chishti Arrest: अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती द्वारा बीते दिन एक वीडियो जारी करते हुए पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले शख्स को अपना मकान देने की बात कही थी। वीडियो के सामने आते ही राजस्थान की अजमेर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए खादिम सलमान की तलाश शुरू कर दी थी, जिसके नतीजन अब सलमान चिश्ती को गिरफ्तार करते हुए पुलिस कस्टडी में उससे पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि बीते दिन वीडियो जारी होने के बाद से खादिम म गायब था और तभी से लगातार पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही थी।

पुलिस ने अजमेर दरगाह के खादिम द्वारा नूपुर शर्मा पर विवादित बयान देने के बाद उसे पकड़ने के लिए पूरी तरह की, जिसके तहत पुलिस टीमें 3 समूह में बंट गई और उन्होनें सलमान चिश्ती से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी की। अंततः पुलिस अपनी योजना में सफल हुई और उन्हें खादिम सलमान चिश्ती को उसी के घर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

खादिम का नूपुर पर विवादित बयान

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने बीते दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जो बेहद ही तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में सलमान चिश्ती पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ विवादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनका सिर कलम करने वाले को इनाम की पेशकश करते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा सलमान चिश्ती अपनी मां की कसम खाते हुए यह भी कह रहे हैं कि अगर उनके बस में होता तो वह नूपुर शर्मा को गोली मार देते।

आपको बता दें कि आपको बता दें कि नूपुर शर्मा ने कुछ समय पहले ही के एक टीवी इंटरव्यू के दौरान पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद भारत समेत दुनिया के कई देशों के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने विरोध दर्ज किया था। इसी के चलते नूपुर शर्मा के बयान पर लगातार कोई ना कोई विवाद जारी है और ऐसे ऐसे में सलमान चिश्ती का नूपुर शर्मा और विवादित बयान इसी कढ़ी का एक हिस्सा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story