×

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी निरव मोदी की निकट संबंधी श्लोका से ?

Rishi
Published on: 4 March 2018 4:26 PM GMT
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी निरव मोदी की निकट संबंधी श्लोका से ?
X

मुंबई : उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से हो सकती है। विश्वस्त सूत्रों ने यह जानकारी दी। रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनियों में से एक रोजी ब्ल्यू इंडिया के प्रबंध निदेशक हैं।

सूत्रों ने कहा कि हालांकि अभी दोनों परिवार इस मुद्दे पर कुछ बोल नहीं रहे हैं लेकिन दोनों की सगाई जल्द हो सकती है। ऐसी संभावना है कि शादी दिसंबर में हो।

आकाश (27) मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं। इसके बाद जुड़वां ईशा और अनंत (22) हैं।

ये भी देखें : JIO में करना चाहते हैं नौकरी, तो अभी जानें मुकेश अंबानी का ये ख़ास OFFER….

रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है। आकाश और श्लोका, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ते थे।

आकाश अभी रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं वहीं श्लोका रोजी ब्ल्यू फाउंडेशन की निदेशक हैं। श्लोका कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक भी हैं। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है।

श्लोका, रसेल मेहता और मोना की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं। यह परिवार विवादास्पद हीरा व्यापारी निरव मोदी का निकट संबंधी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story