×

छोटे ओवैसी ने 'चाय' के बहाने उड़ाया पीएम का मजाक, पहले भी उगला है जहर

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को वोटिंग होनी है। प्रचार अपने अंतिम दौर में है ऐसे में नेता अपने परंपरागत वोटर्स को लुभाने के लिए जुबानी तीरंदाजी में लगे हुए हैं इसी कड़ी में एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला किया है।

Rishi
Published on: 3 Dec 2018 12:48 PM GMT
छोटे ओवैसी ने चाय के बहाने उड़ाया पीएम का मजाक, पहले भी उगला है जहर
X

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को वोटिंग होनी है। प्रचार अपने अंतिम दौर में है ऐसे में नेता अपने परंपरागत वोटर्स को लुभाने के लिए जुबानी तीरंदाजी में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला किया है। एक जनसभा में छोटे ओवैसी ने 'चाय' के बहाने मोदी का मजाक उड़ाया।

ये भी देखें : जोधपुर में पीएम मोदी ने बताया फकीर गांधी और नामदार गांधी का फर्क

क्या बोले छोटे ओवैसी

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, वो मुसलमान हैं जिसके सामने चायवाला भी झुकने के लिए मजबूर हो गया। हमें मत छेड़ो चायवाले, चाय चाय चाय बोल रहा है। हमको छेड़ो मत, अरे तुमने क्या किया। बात करे कि चाय, चाय, चाय, चाय। नोटबंदी, ये चाय वो चाय, कड़क चाय, नरम चाय, चाय, चाय की केतली, चाय का पानी, चाय की पत्ती, चाय का चूल्हा, चाय चाय चाय। ये वजीरेआजम है या क्या है? चायवाला था, अब वरीजेआजम है, अरे वजीरेआजम जैसा बन जाओ।'

ये भी देखें :जानिए क्यों राहुल गांधी ने अपने नेताओं को दिया ‘जागते रहो’ का नारा

पहले भी जहर उगलते रहे हैं छोटे ओवैसी

वर्ष 2007 में कहा कि सलमान रश्दी और तसलीमा नसरीन कभी हैदराबाद आते हैं तो उनकी गर्दन काट दी जाए।

वर्ष 2011 में कहा, पीवी नरसिम्हा राव अपने आप न मर गए होते तो मैं उन्हें अपने हाथों से मार देता।

वर्ष 2013 में कहा, हम 25 करोड़ हैं और तुम 100 करोड़ हो न, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है!... अल्लाह का शुक्र है कि मेरे सामने माइक है, कल को यह माइक नहीं, कुछ और थमा दो, तो हिंदुस्तान की सौ बरस की तारीख में दुनिया ने उतना खून-खराबा नहीं देखा होगा, जितना इस मुल्क में हो जाएगा। भारत के 25 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदुओं का खात्मा कर सकते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story