×

'बबुआ' ने 'बुआ' को बताया 'BBC', मतलब- बुआ ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन

aman
By aman
Published on: 24 Nov 2016 1:09 PM GMT
बबुआ ने बुआ को बताया BBC, मतलब- बुआ ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन
X

नई दिल्ली: सीएम अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती पर गुरुवार को पलटवार किया। मायावती ने राज्यसभा में नोटबंदी पर चल रही चर्चा में अखिलेश को बार-बार सपा प्रमुख् का 'बबुआ' कहकर संबोधित किया था। अखिलेश ने भी पलटवार करते हुए कहा कि 'बुआ हो गई हैं 'बीबीसी'। मतलब बुआ ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन।'

टीवी की मेहरबानी से बुआ लगातार दिख रहीं

अखिलेश यादव ने कहा कि 'टीवी की मेहरबानी से बुआ लगातार दिख रही हैं और उल्टी-सीधी बातें कर रही हैं।' अखिलेश बोले, आगरा एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन पर उन्होंने कहा कि ये आधा-अधूरा है इसलिए उसे जनता के लिए चालू नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें ...संसद के बाहर बोलीं माया- “मुलायम का बबुआ परेशान, PM से मिलने आया है”

'बुआ' चाहें तो अपने हाथी उतार दें

अखिलेश ने मायावती की चुटकी लेते हुए कहा कि 'एक्सप्रेस वे पर मिराज और सुखोई जैसे फाइटर उतर चुके हैं। टेस्ट करने के लिए मायावती चाहें तो अपने हाथी उतरवा लें।' साथ ही उन्होंने सवाल भी उठाया कि वो ऐसा कैसे कर सकती हैं। पिछले नौ साल से उनके खड़े हाथी खड़े और बैठे हाथी बैठे ही हैं।

सपा सरकार की सफलता नहीं पच रही

अखिलेश ने कहा कि ऐसी ही बात बुआ ने यमुना एकसप्रेस वे के उद्घाटन के अवसर पर भी कही थी। दरअसल, मायावती को सपा सरकार की सफलता पच नहीं रही है और वे कुछ न कुछ बोलती रहती हैं।

ये भी पढ़ें ...नोटबंदी पर BSP का यू टर्न, राज्‍यसभा में बोलीं माया- मोदी के फैसले का समर्थन

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story